फोटो गैलरी

Hindi Newsमस्टर रोल कर्मियों का धरना 74वें दिन भी जारी

मस्टर रोल कर्मियों का धरना 74वें दिन भी जारी

विनियमितीकरण की मांग को लेकर सात सितंबर से चल रहा मस्टररोल कर्मियों का धरना 74 वें दिन भी जारी रहा। मस्टररोल कर्मियों ने बैठक कर मंडी परिषद को चेतावनी दी है कि उनकी मांग पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह...

मस्टर रोल कर्मियों का धरना 74वें दिन भी जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Nov 2016 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विनियमितीकरण की मांग को लेकर सात सितंबर से चल रहा मस्टररोल कर्मियों का धरना 74 वें दिन भी जारी रहा। मस्टररोल कर्मियों ने बैठक कर मंडी परिषद को चेतावनी दी है कि उनकी मांग पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह खुद बोर्ड बैठक में आकर अपनी मांग रखेंगे।

सोमवार को बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय वर्कचार्ज मस्टररोल संगठन के अध्यक्ष मनमोहन महरा ने कहा कि उनकी मांगें जायज हैं। कहा कि बोर्ड 2002 और 2011 में विनियमितिकरण नियमावली के तहत मस्टर रोल कर्मियों का स्थाईकरण समूह ख, ग और घ में कर चुका है। अब बोर्ड बहानेबाजी कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांग नहीं मानी जाती हैं तो मंडी परिषद कार्यालय में होने जा रही बोर्ड बैठक में अपनी मांग रखेंगे और कृषि मंत्री को अवगत कराएंगे। इस दौरान महामंत्री नवीन मठपाल, कीर्ति जोशी, कुलदीप नेगी, भुवन बिष्ट, संजय बंसल, धीरेंद्र मिश्रा, विनय यादव, चंदन डोगरा, नरेश, अनुराग आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें