फोटो गैलरी

Hindi Newsपासी बोले, परिवर्तन यात्रा को मिल रहा भारी जन समर्थन

पासी बोले, परिवर्तन यात्रा को मिल रहा भारी जन समर्थन

भाजपा परिवर्तन यात्रा संयोजक और पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा कि 12 नवंबर को देहरादून से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूरे राज्य में करीब 45 सौ किमी सफर तय कर चुकी है। प्रदेश भर में परिवर्तन...

पासी बोले, परिवर्तन यात्रा को मिल रहा भारी जन समर्थन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा परिवर्तन यात्रा संयोजक और पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा कि 12 नवंबर को देहरादून से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूरे राज्य में करीब 45 सौ किमी सफर तय कर चुकी है। प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा को भारी जनसमर्थन मिला है।

संयोजक पासी ने रविवार को चीनी मिल अतिथि गृह में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सूबे के मुखिया हरीश रावत को विधान सभा चुनाव में अपनी हार साफ नजर आ रही है। मगर वह हारी हुई लड़ाई लड़ने की कोशिश कर रहे हैं। परिवर्तन यात्रा के दौरान पूरे प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तरह मिले जनसमर्थन से साफ है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलेगा। केंद्र सरकार के सर्जिकल स्ट्राइक और नोटबंदी के निर्णय से उत्तराखंड की जनता का भाजपा में विश्वास बढ़ा है। नोटबंदी के बेहतर और सकारात्मक परिणाम होंगे। पासी ने कहा कि परिवर्तन यात्रा के दौरान भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी कांग्रेस सरकार और सूबे के सीएम रावत के कारनामों को लोगों के सामने रखा गया है। कुमाऊं की परिवर्तन यात्रा का समापन 7 दिसंबर को हल्द्वानी में होगा। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू भी रहेंगे। यहां मंडल अध्यक्ष विकास गुप्ता, अर्जुन बिष्ट, अनंत जैन, मेजर सिंह, जगतार बाजवा, विमल शर्मा, खीम सिंह दानू, मंजीत सिंह ‘राजू, जगतजीत सिंह, टिंकू यादव, बिट्टू, जयंत, गौरव, प्रिंसदास आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें