फोटो गैलरी

Hindi Newsपिथौरागढ़ में जाम ने बढ़ाई लोगों की दिक्कत

पिथौरागढ़ में जाम ने बढ़ाई लोगों की दिक्कत

पिथौरागढ़ में जाम की समस्या गंभीर हो गई है। नगर की सड़कों में जाम के कारण पूरे दिन लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को रोडवेज स्टेशन से हनुमान मंदिर रोड और सिल्थाम रोड में कई बार...

पिथौरागढ़ में जाम ने बढ़ाई लोगों की दिक्कत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Nov 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पिथौरागढ़ में जाम की समस्या गंभीर हो गई है। नगर की सड़कों में जाम के कारण पूरे दिन लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को रोडवेज स्टेशन से हनुमान मंदिर रोड और सिल्थाम रोड में कई बार जाम लगा। जाम के कारण इन मोटर मार्गों में वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस दौरान काफी देर तक नगर में लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने में भारी दिक्कतें उठानी पड़ी। यातायात पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। दिन भर में कई बार इस मार्ग में जाम की स्थिति रही। इधर बैंक रोड और टकाना रोड में भी कई बार पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही। रोडवेज स्टेशन के पास लगे जाम से यात्रियों को भी दिक्कत उठानी पड़ी। नगर की सड़कों में भारी वाहनों के साथ ही सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से वाहन खड़े होने से भी जाम की समस्या गंभीर हो गई है।

जाम में फंसी रोडवेज बस

पिथौरागढ़। रोडवेज स्टेशन के पास लगे जाम के कारण दिल्ली और देहरादून जाने वाली बस भी करीब आधे घंटे तक स्टेशन गेट में फंसी रही। जिससे यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ी। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया। जिसके बाद रोडवेज बस गंतव्य को रवाना हो सकी।

हॉटमिक्स कार्य से भी लग रहा जाम

पिथौरागढ़। रोडवेज स्टेशन से सिल्थाम और हनुमान मंदिर मार्ग में लोनिवि की ओर से हॉटमिक्स का कार्य कराया जा रहा है। जिससे जाम की समस्या और बढ़ गई है। इस मार्ग में जाम के दौरान राहगीरों को भी पैदल चलने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें