फोटो गैलरी

Hindi Newsकाशीपुर डिग्री कॉलेज के पहलवानों का दबदवा

काशीपुर डिग्री कॉलेज के पहलवानों का दबदवा

कुमाऊं विवि की अंतर महाविद्यालयी कुश्ती प्रतियोगिता में काशीपुर डिग्री कॉलेज के पहलवानों का दबदबा रहा। चयनित पहलवान अंतर विवि कुश्ती प्रतियोगिता में कुमाऊं विवि का प्रतिनिधित्व करेंगे। मंगलवार को साई...

काशीपुर डिग्री कॉलेज के पहलवानों का दबदवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Dec 2016 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कुमाऊं विवि की अंतर महाविद्यालयी कुश्ती प्रतियोगिता में काशीपुर डिग्री कॉलेज के पहलवानों का दबदबा रहा। चयनित पहलवान अंतर विवि कुश्ती प्रतियोगिता में कुमाऊं विवि का प्रतिनिधित्व करेंगे। मंगलवार को साई परिसर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता का पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा, विजेंद्र चौधरी, रमेश खर्कवाल ने पहलवानों से हाथ मिलाकर शुभारंभ किया।

फ्री स्टाइल 57 किग्रा भार वर्ग में काशीपुर के लव कौशिक, 70 किग्रा में रुद्रपुर के शाहरुफ खान, 74 किग्रा में काशीपुर के प्रिंसपाल सिंह, 86 किग्रा में काशीपुर के संदीप तथा 125 किग्रा भार वर्ग में काशीपुर के ही सूरज ने जीत दर्ज की। वहीं ग्रीको रोमन के 59 किग्रा में काशीपुर के अभय राघव, 66 किग्रा में काशीपुर के साकेत कुमार, 80 किग्रा भार वर्ग में काशीपुर के ही विनय कुमार तथा 125 किलो में खटीमा के सागर शाही विजेता रहे। कुमाऊं विवि के क्रीड़ाधिकारी डॉ.नागेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी 17 से 23 जनवरी तक सिरसा, हरियाणा की चौधरी देवी लाल यूनिवर्सिटी की तरफ से आयोजित अखिल भारतीय अंतर विवि प्रतियोगिता में कुमाऊं विवि का प्रतिनिधित्व करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें