फोटो गैलरी

Hindi Newsअल्मोड़ा में ठप हो सकती है पानी की सप्लाई

अल्मोड़ा में ठप हो सकती है पानी की सप्लाई

उत्तराखंड जल संस्थान के संविदा श्रमिकों ने अपनी मांगों को लेकर यहां गांधी पार्क में सोमवार को धरना दिया। इसके बाद श्रमिकों ने बाजार में रैली निकाल अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की। कर्मचारियों ने आज से...

अल्मोड़ा में ठप हो सकती है पानी की सप्लाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Nov 2016 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड जल संस्थान के संविदा श्रमिकों ने अपनी मांगों को लेकर यहां गांधी पार्क में सोमवार को धरना दिया। इसके बाद श्रमिकों ने बाजार में रैली निकाल अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की। कर्मचारियों ने आज से नगर में पानी की आपूर्ति ठप करने की चेतावनी दी है।श्रमिकों की रैली चौघानपाटा से शुरू मालरोड, लाला बाजार, जौहरी बाजार, थाना बाजार होते हुए चौघानपाटा पहुंची।

चौघानपाटा स्थित गांधी पार्क में सभा को सम्बोधित करते हुए संघ के सचिव देवेंद्र जोशी ने सभी श्रमिकों से कार्य बहिष्कार पर जाने की बात कही। इस दौरान तकनीकि फील्ड कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष भगवती प्रसाद पंत ने श्रमिकों से सोमवार की रात 12 बजे से कोई भी कार्य न करने और 15 नवंबर से आमरण अनशन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि लोगों को होने वाली परेशानियों के लिए विभाग और प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस दौरान राजेंद्र सिंह अधिकारी, प्रताप सिंह, गिरजा दुर्गापाल, सुंदर सिंह, संतोष सिंह, भूपाल सिंह, नवरीन जोशी, सुंदर सिंह, मनीष मेर, गांविंद भोज, गांविंद नयाल, गोविंद ढै़ला, गोविंद बोरा, कैलाश सिंह, विक्रम सिंह, प्रताप सिंह, जीवन सिंह, राजू पाठक, पान सिंह, राजेंद्र प्रसाद, प्रेम राम शामिल रहे। इधर देर शाम देर शाम श्रमिकों की एसडीएम से वार्ता हुई। जिसमें कर्मचारी अपनी मांगों पर अडिग रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें