फोटो गैलरी

Hindi Newsजहरखुरान ने पिथौरागढ़ के युवक को बेहोश कर 25 हजार लूटे

जहरखुरान ने पिथौरागढ़ के युवक को बेहोश कर 25 हजार लूटे

त्योहार करीब आते ही एक बार फिर जहरखुरान गिरोह सक्रिय हो गया है। शुक्रवार तड़के दिल्ली से बस में सवार होकर रोडवेज स्टेशन पहुंचे युवक को जहरखुरानी गिरोह ने नशीला पदार्थ खिलाकर उससे 25 हजार रुपये, कपड़े...

जहरखुरान ने पिथौरागढ़ के युवक को बेहोश कर 25 हजार लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

त्योहार करीब आते ही एक बार फिर जहरखुरान गिरोह सक्रिय हो गया है। शुक्रवार तड़के दिल्ली से बस में सवार होकर रोडवेज स्टेशन पहुंचे युवक को जहरखुरानी गिरोह ने नशीला पदार्थ खिलाकर उससे 25 हजार रुपये, कपड़े और सामान से भरे दो बैग लूट लिए। गौलापार में जंगल किनारे से मिले पीड़ित युवक को 108 के माध्यम से बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार गंगोलीहाट पिथौरागढ़ निवासी हिमांशु पंत (26) पुत्र पूरन चंद्र पंत दिल्ली में किसी धार्मिक संस्था में पंडिताई का काम करते हैं। वह होली की छुट्टी मनाने के लिए गुरुवार रात दिल्ली से हल्द्वानी आने वाली रोडवेज बस में सवार हुए। शुक्रवार सुबह चार बजे हल्द्वानी पहुंचने के बाद वह स्टेशन से गंगोलीहाट के लिए टैक्सी ढूंढ रहे थे। इस दौरान एक अनजान युवक हिमांशु को यह कहकर वर्कशॉप लाइन की ओर ले गया कि आगे उसकी टैक्सी खड़ी है और उसमें सीट खाली है। हिमांशु के साथ आने के बाद चालक ने दोनों बैग टैक्सी में डाल दिए। चालक ने हिमांशु से कहा कि आप मेरे साथ घर चलो, वहां से कुछ सामान लेकर आना है। कुछ दूर चलने के बाद दो लड़के और बैठ गए। तभी ड्राइवर ने उसे कोलड्रिंग की बोतल देकर पानी पीने को कहा। उसे पीने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया। बेस अस्पताल में भर्ती हिमांशु ने होश आने के बाद बताया कि वह खुद को यहां पाकर हैरान रह गया। उसने बताया कि रेलवे क्रांसिंग के आसपास बेहोश हो गया था। बाद में जब होश आया था तो वह अस्पताल में था। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि युवक को गौलापार स्थित जंगल से आपातकालीन वाहन 108 लेकर यहा पहुंचा था। हिमांशु ने बताया कि उसके पास करीब 25 हजार रुपये नगदी थी। उसके दानों बैगों में कपड़े और खाने-पीने का काफी सामान था। बदमाश उसके मोबाइल और जूते भी खोलकर ले गए। कोतवाल राम सिंह मेहता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

फोटो-बेस अस्पताल भर्ती हिमांशु पंत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें