फोटो गैलरी

Hindi Newsकाशीपुर में मूकबधिर ने फांसी लगाकर दी जान

काशीपुर में मूकबधिर ने फांसी लगाकर दी जान

पत्नी से विवाद के चलते मूकबधिर युवक ने फांसी पर लटक कर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोहल्ला कटोराताल निवासी उमेश शर्मा 40 पुत्र चिरंजी लाल...

काशीपुर में मूकबधिर ने फांसी लगाकर दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Jan 2017 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी से विवाद के चलते मूकबधिर युवक ने फांसी पर लटक कर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोहल्ला कटोराताल निवासी उमेश शर्मा 40 पुत्र चिरंजी लाल मूकबधिर था। पांच साल पहले उसकी शादी मोहल्ला कानूनगोयान निवासी प्रीति से हुई थी। वह पशुपालन करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। बताया जा रहा है कि उसका पत्नी से मनमुटाव चल रहा था।

मंगलवार देर रात उमेश खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। कुछ देर बाद जब घर के अन्य सदस्यों ने देखा तो वह छत पर लगी बल्ली पर रस्सी के सहारे फांसी पर लटका हुआ मिला। शोर-शराबा होने पर आस पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर कटोराताल चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की सहायता से शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उमेश के पिता चिरंजी लाल शर्मा ने बताया कि उमेश की एक तीन साल की बेटी और और एक दो साल और डेढ़ महीने के दो बेटे हैं। 15 दिन पहले पत्नी छोटे बेटे को लेकर अपने मायके चली गई थी। बड़े बेटे को वह घर छोड़ गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें