फोटो गैलरी

Hindi Newsसौंग-खलीधार मोटर मार्ग को पक्का बनाने की मांग को प्रदर्शन

सौंग-खलीधार मोटर मार्ग को पक्का बनाने की मांग को प्रदर्शन

पिंडारी ग्लेशियर के मुख्य मार्ग सौंग-खलीधार हल्का मोटर मार्ग का पक्का करने की मांग तेज हो गई है। लोहारखेत तथा सुडिंग के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जल्द मोटर मार्ग पक्का नहीं होने पर...

सौंग-खलीधार मोटर मार्ग को पक्का बनाने की मांग को प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Dec 2016 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पिंडारी ग्लेशियर के मुख्य मार्ग सौंग-खलीधार हल्का मोटर मार्ग का पक्का करने की मांग तेज हो गई है। लोहारखेत तथा सुडिंग के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जल्द मोटर मार्ग पक्का नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।ग्राम प्रधान सुडिंग प्रवीण आर्या के नेतृत्व में ग्रामीण कलक्ट्रेट में एकत्र हुए। उन्होंने बताया कि सौंग-खलीधार पिंडारी ग्लेशियर का मुख्य मार्ग है। इस रोड का निर्माण 1998 में कराया गया था। तब से आज तक इसे पक्का नहीं बनाया गया है। रोड में हल्के वाहन ही आवाजाही करते हैं।

उन्होंने बताया कि कर्मी महोत्सव में आए सीएम हरीश रावत ने मार्ग को पक्का करने की घोषणा की थी, इसके बावजूद रोड को पक्का नहीं कराया गया है। उन्होंने डीएम से स्वयं स्थलीय निरीक्षण कर रोड को पक्का कराने को कहा। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर धरवींद्र सिंह, गोपाल सिंह, मोहनी देवी, कमला देवी, नंदी देवी, कुशल सिंह, मोहन सिंह, खड़क राम आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें