फोटो गैलरी

Hindi Newsलोगों को मतदान के लिए जागरूक करेंगे वरिष्ठजन

लोगों को मतदान के लिए जागरूक करेंगे वरिष्ठजन

वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति मतदाता जागरूकता कार्यशाला आयोजित करेगी। शनिवार को जीबी पंत पुस्तकालय में आयोजित बैठक में कार्यशालाओं की रूपरेखा पर चर्चा हुई।समिति अध्यक्ष आनंद सिंह ठठोला ने कहा कि...

लोगों को मतदान के लिए जागरूक करेंगे वरिष्ठजन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Jan 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति मतदाता जागरूकता कार्यशाला आयोजित करेगी। शनिवार को जीबी पंत पुस्तकालय में आयोजित बैठक में कार्यशालाओं की रूपरेखा पर चर्चा हुई।

समिति अध्यक्ष आनंद सिंह ठठोला ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूरी के लिए मतदान जरूरी है। अधिक से अधिक लोग मताधिकार को प्रयोग करें इसके लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा। दस फरवरी से पहले दो कार्यशाला आयोजित की जाएगी। महासचिव भुवन भास्कर पांडे ने कहा कि 4 और 5 मार्च को फेडरेशन आफ सीनियन सिटिजन की ओर से हरिवार में आयोजित आध्यात्मिक सेमिनार में समिति के पदाधिकारी भाग लेंगे। ठठोला ने कहा कि जनवरी माह में समिति ने दो कार्यक्रमों के जरिए 30 लोगों को कंबल भेंट किए। शिशु भारती विद्या मंदिर इंटर कालेज में छात्र-छात्राओं को चरित्र निर्माण, राष्ट्रीयता की जानकारी दी गई। बैठक में कोषाध्यक्ष मोहन सिंह जंतवाल, उपाध्यक्ष दयाकिशन बल्यूटिया, जीबी जोशी, रमेश चंद्र भट्ट, बीडी पाठक, नरोत्तम पांडे, प्रेम सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।

फोटो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें