फोटो गैलरी

Hindi Newsखनन स्टॉक की अनुमति के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम

खनन स्टॉक की अनुमति के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम

खनन स्टॉक की अनुमति दिए जाने के विरोध में खेड़ा गांव के लोगों ने काठगोदाम-चोरगलिया रोड पर जाम लगा दिया। इससे वाहन चालकों और पर्यटकों को परेशानी उठानी पड़ी। तहसीलदार से उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने...

खनन स्टॉक की अनुमति के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Dec 2016 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खनन स्टॉक की अनुमति दिए जाने के विरोध में खेड़ा गांव के लोगों ने काठगोदाम-चोरगलिया रोड पर जाम लगा दिया। इससे वाहन चालकों और पर्यटकों को परेशानी उठानी पड़ी। तहसीलदार से उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने करीब दो घंटे बाद जाम खोला।

हाल ही में प्रशासन ने गोला नदी से लगे खेड़ा गांव के पास उपखनिज के स्टॉक की अनुमति दी है। बुधवार को स्टॉक की अनुमति के विरोध में ग्रामीणों ने बीडीसी मेंबर खेड़ा गोलापार के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने सुबह करीब साढ़े दस बजे खेड़ा चौराहा पर पहुंचकर काठगोदाम-चोरगलिया रोड पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि आज उपखनिज के स्टॉक की अनुमति मिली दी गई है, कल यहां क्रसर लग जाएगा। इससे गांव का वातावरण और खेती आदि चौपट हो जाएगी।

जाम की सूचना पर तहसीलदार डीके आर्या मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने करीब दो घंटे बाद जाम खेला। जाम लगे होने से सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। वाहन चालकों के साथ ही जाम में फंसकर पर्यटकों को भी परेशानी उठानी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें