फोटो गैलरी

Hindi News जनसमस्याएं सुनने बद्रीपुरा काठगोदाम पहुंचे मेयर

जनसमस्याएं सुनने बद्रीपुरा काठगोदाम पहुंचे मेयर

प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही मेयर डॉ. जोगेंद्रपाल सिंह रौतेला एक्शन मोड में आ गए हैं। मेयर ने निगम के सभी 25 वार्डों में तीन-तीन दिन तक दौरा करने की योजना बनाई है। इसके तहत मेयर वार्ड पांच शीशमहल...

 जनसमस्याएं सुनने बद्रीपुरा काठगोदाम पहुंचे मेयर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही मेयर डॉ. जोगेंद्रपाल सिंह रौतेला एक्शन मोड में आ गए हैं। मेयर ने निगम के सभी 25 वार्डों में तीन-तीन दिन तक दौरा करने की योजना बनाई है। इसके तहत मेयर वार्ड पांच शीशमहल पहुंचे। अफसरों को साथ लेकर आए मेयर ने वार्ड के तीन सौ परिवारों की मांग पर तत्काल तीन स्ट्रीट लाइटें लगवा दीं। मेयर वार्ड में दो दिन और जनसमस्याएं सुनेंगे।

सोमवार सुबह दस बजे मेयर डॉ. रौतेला शीशमहल पहुंचे। दोपहर एक बजे तक मेयर वार्ड में रहे और करीब तीन सौ घरों में दस्तक दी। एक-एक घर जाकर मेयर ने लोगों से उनकी समस्याएं पूछीं। वार्ड के लोगों ने सबसे अधिक परेशानी सफाई की बताई। इस पर मेयर ने मौके पर मौजूद सफाई इंस्पेक्टर को लापरवाही न बरतने को कहा, सफाई नायक अशोक के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया। लोगों ने तीन स्ट्रीट लाइटें खराब होने की बात कही तो मेयर ने तुरंत इन्हें बदलवा दिया। आठ बिजली के खंभे लगाने को भी मंजूरी दी गई। रजिया, आबिदा, करीज और कुछ अन्य महिलाओं ने फार्म भरने के बावजूद शौचालय निर्माण के लिए मदद नहीं मिलने की बात कही। इस पर मेयर ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें