फोटो गैलरी

Hindi Newsद्वाराहाट में वाद- विवाद में लक्ष्मण ने मारी बाजी

द्वाराहाट में वाद- विवाद में लक्ष्मण ने मारी बाजी

अक्षय ऊर्जा दिवस पर राइका द्वाराहाट में विकास खंड के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के लिए वाद- विवाद, निबंध, चित्रकला प्रतियोगिता हुई। इसमें अव्वल स्थान पाने वाले होनहार छात्रों को सम्मानित...

द्वाराहाट में वाद- विवाद में लक्ष्मण ने मारी बाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 15 Dec 2016 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अक्षय ऊर्जा दिवस पर राइका द्वाराहाट में विकास खंड के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के लिए वाद- विवाद, निबंध, चित्रकला प्रतियोगिता हुई। इसमें अव्वल स्थान पाने वाले होनहार छात्रों को सम्मानित किया गया। इससे पूर्व छात्र-छात्राओं ने रैली निकालकर लोगों को ऊर्जा संरक्षण के लिए जागरूक किया।

इस अवसर पर हुए ब्लाक स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता में लक्ष्मण सिंह रावत, मेघना अधिकारी एवं ऐश्वर्या कोली ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाया। निबंध और चित्रकला प्रतियोगिता में साक्षी, अंजली, दीक्षा एवं ज्योति, मुकेश और दीपांशु ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया, जबकि विजय, रेनू, रुचिता, नेहा, पूजा, कृतिका को भी उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया।

खंड शिक्षा अधिकारी एसएस बिष्ट ने प्रतिभागियों ऊर्जा संरक्षण, वैकल्पिक ऊर्जा के महत्व, प्रयोग एवं स्रोतों की जानकारी देते हुए अधिक से अधिक प्रयोग करने की बात कहते हुए विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन समन्वयक जमुना प्रसाद तिवारी ने किया। मौके पर उरेडा की ओर से छात्र-छात्राओं को बैग और एलईडी बल्ब भी प्रदान किए गए। कार्यक्रम में प्रमोद कुमार कोठारी, चन्दन सिंह नेगी, डॉ. अमिता प्रकाश, जगदीश सिंह बिष्ट, इन्दु आर्या, पूरन राम, आनन्द बर्धन आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें