फोटो गैलरी

Hindi Newsअल्मोड़ा में बंदी के दिन खुली 52 दुकानों का चालान

अल्मोड़ा में बंदी के दिन खुली 52 दुकानों का चालान

सोमवार को बाजार बंद होने के बाद दुकान खोलकर सामान बेच रहे दुकानदारों पर श्रम प्रवर्तन विभाग ने कार्रवाई की। छापेमारी अभियान के दौरान श्रम प्रवर्तन अधिकारी आशा पुरोहित ने नियमों के उल्लंघन पर 52...

अल्मोड़ा में बंदी के दिन खुली 52 दुकानों का चालान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Nov 2016 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को बाजार बंद होने के बाद दुकान खोलकर सामान बेच रहे दुकानदारों पर श्रम प्रवर्तन विभाग ने कार्रवाई की। छापेमारी अभियान के दौरान श्रम प्रवर्तन अधिकारी आशा पुरोहित ने नियमों के उल्लंघन पर 52 दुकानदारों के चालान किए। व्यवसाइयों को कड़ी फटकार भी लगाई।

अल्मोड़ा नगर में सोमवार को बाजार में कार्तिक पूर्णिमा की वजह बाजार बंद थी। कई व्यवसाइयों ने अपनी दुकान खोल दी। इस वजह से मुख्य बाजार समेत नगर से लगे क्षेत्रों में दुकानें बंद रही। लेकिन कई ऐसे दुकानदार भी थे जिन्होंने नियमों का उल्लंघन कर दुकान खोली। इसकी सूचना मिलने पर श्रम प्रवर्तन अधिकारी आशा पुरोहित ने टीम के साथ मिलकरपल्टन बाजार, थाना बाजार, कचहरी बाजार, लाला बाजार, कारखाना बाजार, मिलन चौक आदि स्थानों में छापेमारी की। इस दौरान उन्हें 52 व्यवसाइयों के चालान किए। पुरोहित ने कड़ा रुख अपनाते हुए सभी दुकानों का चालान कर भविष्य में ऐसा ना करने की चेतावनी दी। विभाग की अचानक छापेमारी से दिन भर दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें