फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिलाओं के प्रति अपराध बढ़ने पर आप का ज्ञापन

महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ने पर आप का ज्ञापन

प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों और बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन आप के जिला संयोजक कुलदीप...

महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ने पर आप का ज्ञापन
Wed, 24 May 2017 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पलवल। प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों और बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन आप के जिला संयोजक कुलदीप कौशिक के नेतृत्व में दिया गया।

ज्ञापन में आप कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। आए दिन महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं। कहीं दुष्कर्म हो रहा है तो कहीं छेड़छाड़ जैसी घटनाएं। महिलाओं का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। छात्राओं को पढ़ाई के लिए दूसरे गांवों और शहरों में जाना पड़ता है, जिस कारण रास्ते में उनके साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने मांग की कि प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर अंकुश लगाया जाए, ऑपरेशन दुर्गा अभियान का फायदा तभी होगा। उपायुक्त ने आप कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि ज्ञापन को मुख्यमंत्री तक पहुंचा दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें