DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   कामकाजी महिला को अगवा कर कार में गैंगरेप

गुड़गांवकामकाजी महिला को अगवा कर कार में गैंगरेप

लाइव हिन्दुस्तान टीम
Fri, 14 Oct 2016 07:51 PM
कामकाजी महिला को अगवा कर कार में गैंगरेप

साइबरसिटी में एक गारमेंट कंपनी में काम करने वाली महिला को अगवा कर कार में गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने शिकायत साकेत थाना पुलिस दिल्ली को दिया था,जिस पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर गुड़गांव पुलिस को गुरुवार को भेज दिया था। सेक्टर 18 थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और जज के सामने बयान दर्ज करा दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,बदायु उत्तर प्रदेश निवासी एक निवासी महिला सिरहोल गांव में रहती है। उसका पति के साथ अनबन चल रहा है और अकेली ही किराए के मकान में रहकर उद्योग विहार में एक निजी कंपनी में कार्य करती है।  पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सात अक्तूबर की शाम कंपनी से घर के लिए आ रही थी। बीच में देवर और उसके तीन दोस्तों ने कार में जबरन बैठाकर अगवा कर ले गए। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए एक सूनसान जगह पर ले गए और उसके साथ कार में ही बारी-बारी से रेप किया। 

पीड़िता का कहना है कि चारों ने उसके साथ गैंगरेप करने के बाद देर रात छोडा दिया। जिसके बाद वह दिल्ली अपने परिचित के पास चली गई। पीड़िता ने इसकी शिकायत साकेत थाना पुलिस को दिया। जिस पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को गुड़गांव पुलिस को भेज दिया। सेक्टर 17 थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुवार को देवर समेत कुल चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का जज के सामने 164 का बयान दर्ज करा दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला से मोबाइल लूटी
गुड़गांव। भिवानी एक्लेव निवासी शिल्पी एक निजी कंपनी में कार्यरत है। गुरुवार की शाम दो बाइक सवार युवक आए और चाकू दिखाकर मंहगा मोबाइल लूट ले गए। शिकायत पर सेक्टर दस थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। 

संबंधित खबरें