DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनोहर सरकार हर मोर्चे पर फेल:बेनीवाल

प्रदेश की मनोहर सरकार हर कानून-व्यवस्था, शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार जैसे तमाम मोर्चे पर विफल साबित हुई है। लोगों को बिजली कटौती और पानी की किल्लत से दो-चार होना पड़ रहा है। सरकार मूलभूत सुविधाएं नहीं दे पा रही है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश ऑबर्जवर डॉ. पंकज बेनीवाल इन आरोपों के साथ राज्य सरकार पर हमला बोला।

बेनीवाल ने कहा कि सरकार ने पंचायती राज को भ्रष्टाचार मुक्त एवं सजग बनाने के लिए पढ़ी लिखी पंचायत का गठन तो कर दिया। लेकिन पंचायतों के फंड में विकास राशि के रूप में एक साल गुजर जाने के बाद भी पैसा नहीं आया।

सरकार विधायक और मंत्रियों के वेतन, भत्तों और पेंशन में बढ़ोतरी तो कर रही है, लेकिन जनता द्वारा चुने गए सरपंच, पंच, जिला पार्षद, पंचायत समिति सदस्य, नगर पालिका, निगम पार्षद, नंबरदार आदि के भत्ते में वृद्धि और पेंशन बनाने की घोषणा के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इनका जनता के साथ ज्यादा तालमेल होता है। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार मात्र घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई है।

आम आदमी पार्टी की ओर से एक से 17 जून तक 'मेरा गांव मेरा देश' अभियान के तहत सरकार की पोल खोली जाएगी। उन्होंने कहा कि पांच जून को सीएम के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस मौके पर जिला झज्जर के ऑबर्जवर डा. मनीष पांडे, दीवान सिंह, सतीश सिसोदिया, सचिन गौड़, विवेक लांबा, चौधरी प्रहलाद सिंह, प्रवीन कुमार, प्रवेश, महिपाल, विजय पाल, पदम सिंह समेत पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Manohar Government fails on every front : AAP