DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन पर कब्जा होने से परेशान अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान,चार पर केस दर्ज

आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में एक अधेड़ ने गुरुवार को फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शंकर की ढाणी बासकोसला गांव में 47 वर्षीय प्रेमपाल परिवार के साथ रहता था। पुलिस को दी शिकायत में प्रेमपाल की पत्नी आशा देवी ने बताया कि उसकी मानेसर में करीब डेढ़ एकड़ जमीन है। पड़ोसियों ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और जमीन को खाली नहीं कर रहे हैं।

पीड़िता का कहना है कि पति ने आरोपियों से कई बार जमीन खाली करने को कहा लेकिन आरोपी उसे ही उल्टा धमकी देते रहे। आरोपियों की धमकियों से आजिज आकर पति ने गुरुवार को फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

जांच अधिकारी एएसआई धर्मबीर ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर जगदीश, अमन, गंगाशरण और सत्यनारायण पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की जमीन में एक होटल भी बना हुआ है और आरोपी उसे भी खाली नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने कहा, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gurgaon man hanging over land, hanging up