फोटो गैलरी

Hindi Newsसोना बरामद करने के लिए दोनों बदमाशों को लेकर पुलिस गई मध्य प्रदेश

सोना बरामद करने के लिए दोनों बदमाशों को लेकर पुलिस गई मध्य प्रदेश

घरों में चोरी करने वाले गैंग के सरगना और उसके साथी को लेकर गुरुग्राम पुलिस मध्य प्रदेश गई है। जहां पर पुलिस बदमाशों से चोरी के गहने और अन्य बदमाशों की गिरफ्तार की प्रयास करेगी। पुलिस ने दोनों...

सोना बरामद करने के लिए दोनों बदमाशों को लेकर पुलिस गई मध्य प्रदेश
Thu, 01 Jun 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

घरों में चोरी करने वाले गैंग के सरगना और उसके साथी को लेकर गुरुग्राम पुलिस मध्य प्रदेश गई है। जहां पुलिस बदमाशों से चोरी के गहने और अन्य बदमाशों की गिरफ्तार की प्रयास करेगी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को चार दिन की रिमांड पर लिया हुआ है। अपराध शाखा बिलासपुर के प्रभारी एस आई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी गुरुग्राम में तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

आरोपियों ने चोरी के गहने मध्य प्रदेश के गुना में ले जाकर सुनारों को बेचने की बात स्वीकारी। ऐसे में पुलिस दोनों को लेकर गुना गई है। उन्होंने कहा कि इस गैंग के फरार चार साथियों की भी तलाश की जा रही है। इस मामले में सुनारों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

गौरतलब है कि अपराध शाखा की टीम ने मंगलवार की रात घरों में चोरियां करने वाला जंगबहादुर उर्फ जंगू अपने साथी सतीश को हेलीमंडी (पटौदी) से गिरफ्तार किया था। आरोपी पिछले 11 साल से चोरी कर रहे थे। गांव से छह लोगों के दल में अपनी औरतों और बच्चों के साथ निकलते थे। यहां के स्थानीय रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड या फ्लाइओवर के आसपास जगह पर अपना डेरा लगा देते थे।

आरोपी दिन में घरों और कोठियों को तलाशते हैं, जहां पर आसानी से चोरी कर सकें। बदमाशों ने गाडौली के पूर्व सरपंच मंगेराम के घर में 30 अप्रैल को चोरी की थी। आरोपी करीब 97 लाख के गहने समेत नगदी ले गए थे। गैंग का सरगना आरोपी जंगबहादुर उर्फ जंगू कई अपराधों में वांछित है। आरोपी पर हत्या की कोशिश, लूट, डकैती और चोरी के लगभग 15 से ज्यादा केस दर्ज हैं। जंगबहादुर पर गुना,मध्य-प्रदेश से 11000 रुपये का इनाम रखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें