e - जेल में कैदी के पास मिलो मोबाइल फोन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल में कैदी के पास मिलो मोबाइल फोन

भोंडसी स्थित जिला जेल में तलाशी के दौरान एक बंदी के पास से मोबाइल बरामद हुआ है। जेल अधिकारियों ने मोबाइल बरामद करने के बाद बंदी के खिलाफ भोंड़सी थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक जेल प्रशासन ने उप जेल अधीक्षक राजकुमार की देखरेख में शुक्रवार को भोंडसी जेल में तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान जेल की बैरक नंबर 16 ए में रह रहे बंदी अशोक उर्फ सुक्खी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। तलाशी टीम ने तत्काल बंदी के पास से मोबाइल कब्जे में लेकर जेल प्रबंधन को सूचित किया। वहीं जेल प्रबंधन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर बंदी से पूछताछ शुरू कर दी है। जेल उपाधीक्षक रामकुमार ने आरोपी के खिलाफ भोंडसी थाने में शिकायत दर्ज कराया है।

----------------चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा सोहना की टीम ने दो युवकों को चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए चोरों से पूछताछ के दौरान पुलिस ने चोरी की तीन बाइक एवं दो रसोई गैस सिलेंडर तथा दो टायर बरामद किए है।

अपराध शाखा प्रभारी के मुताबिक शुक्रवार की रात को गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि दमदमा मार्ग के दौला मोड़ पर दो युवक संदिग्ध परिस्थिति में खड़े हैं। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की। इस दौरान उनके पास से एक चोरी की बाइक बरामद हुई। यह युवक बाइक को बेचने के लिए फरीदाबाद जा रहे थे। अपराध शाखा प्रभारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान नाजिम एवं गुड्डू निवासी मेरठ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

------------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:e