DA Image
10 अप्रैल, 2020|1:21|IST

अगली स्टोरी

आईपीएल में 6 छक्के मारने की रहेगी कोशिश: युवराज सिंह

आईपीएल में 6 छक्के मारने की रहेगी कोशिश: युवराज सिंह

आईपीएल के मुकाबले इस बार पहले से ज्यादा रोमांचक रहेंगे। टी-20 विश्वकप में 6 छक्के मारने के बाद आईपीएल में इसे दोहराने की कोशिश रहेगी। ये बातें कॉरपोरेट क्रिकेट लीग-2 (सीसीएल) का उद्घाटन करने के बाद भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहीं।

सेक्टर-38 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में गुड़गांव डिस्ट्रक्टि क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित सीसीएल-2 की रंगारंग शुरुआत हो गई। बॉलरों के लिए हमेशा खौफ पैदा करने वाले सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अपनी मां शबनम सिंह के साथ इसका उद्घाटन किया। इस दौरान युवराज ने मैदान में उतरते हुए बल्ले से कमाल दिखाया। इस अवसर पर युवराज सिंह ने कहा कि आईपीएल-10 में फ्रेंजाइची टीमों ने इंग्लैंड के गेंदबाज और बल्लेबाजों पर काफी भरोसा जताया है। उनके प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल पहले के मुकाबले अधिक कठिन और रोमांचक होगा। फिलहाल उनका पूरा फोकस आईपीएल की प्रैक्टिस को लेकर ही है।

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो टी-20 वर्ल्डकप के छह छक्कों का उनका प्रदर्शन दर्शकों को दोबारा देखने को मिल सकता है। आईपीएल की तैयारियों को लेकर 27 मार्च से सन राइजर्स हैदराबाद के कैंप में शामिल होंगे। वहीं भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर कहा कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों ही टीमों के बीच कांटें की टक्कर चल रही है। लेकिन चौथे टेस्ट के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी कि कौन सी टीम सीरीज जीतेगी। इस दौरान एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी नरेश शर्मा, गौरव जिंदल, प्रकाश मिश्रा, विजय गुप्ता समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

कैंसर से जंग लड़ रहे बच्चों के साथ गुजारा समय

युवराज सिंह ने गुरुग्राम में कैंसर से जंग लड़ रहे बच्चों के साथ समय गुजारा। भारतीय क्रिकेटर उन बच्चों के सिर पर हाथ फिराते हुए गिफ्ट भी दिए। युवराज को अपने बीच पाकर बच्चे काफी उत्साहित नजर आए। इस दौरान खिलाड़ी की झलक पाने के लिए दर्शकों में होड़ मची रही।

लीग का पैसा कैंसर पीड़ितों के इलाज में होगा खर्च

सीसीएल 2 से होने वाली कमाई का अधिकांश हिस्सा कैंसर पीड़ितों के इलाज में खर्च होगा। युवराज ने कहा कि उनके फाउंडेशन 'यूवीकेन' के माध्यम से लीग का पैसा वे कैंसर पीडि़त बच्चों के कल्याण में लगाएंगे। युवराज ने कहा कि यह लीग कॉरपोरेट घरानों को क्रिकेट से जोड़ने का सबसे बड़ा माध्यम है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yuvraj Singh will try to hit six sixes in IPL