फोटो गैलरी

Hindi Newsरहस्यमयी हालत में दो किशोरों की मौत

रहस्यमयी हालत में दो किशोरों की मौत

पलवल/होडल। पुरानी तहसील मार्ग स्थित नंगला रोड़ निवासी दो किशोरों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक मौत का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। कॉलोनी में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही...

रहस्यमयी हालत में दो किशोरों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Feb 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पलवल/होडल। पुरानी तहसील मार्ग स्थित नंगला रोड़ निवासी दो किशोरों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक मौत का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। कॉलोनी में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में एकत्रित हो गए। नंगला रोड निवासी 17 वर्षीय अरुण उर्फ अन्नी पुत्र कैलाश तथा 16 वर्षीय रामू उर्फ रामकुमार पुत्र मोहनलाल शुक्रवार को सुबह अपने घरों से निकले थे। दोपहर के समय कॉलोनी के कुछ लोगों ने दोनों को गली में बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। उनकी हालत को देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। बेहोशी की हालत में कॉलोनी के लोग उन्हें निकट के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें आगे रैफर कर दिया। पलवल ले जाते समय रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

मदद करते छात्रों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

दर्दनाक

सड़क किनारे पलटी कार को मदद के लिए दौड़े थे छात्र

तेज रफ्तार टाटा ट्रक ने दोनों छात्रों को मार दी टक्कर

फरीदाबाद। पल्ला चौक के समीप गुरुवार तड़के सड़क पर पलटी इंडिका कार सवार की मदद करने आए दो छात्रों को एक तेज रफ्तार टाटा ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

न्यू तिलपत कॉलोनी का 19 वर्षीय अनुराग उर्फ जावी चौहान 12वीं कक्षा पास करने के बाद फार्मेसिस्ट की कोचिंग ले रहा था। इसी कॉलोनी में रहने वाला उसका दोस्त अनुराग पांडेय निजी स्कूल की 10वीं कक्षा में पढ़ता है। सुबह के समय दोनों दोस्त व्यायाम करने आते थे। अन्य दिनों की तरह गुरुवार तड़के भी वे बाईपास रोड की ओर दौड़ते-दौड़ते पहुंचे। जहां उनके सामने एक इंडिका कार पलट गई। दोनों दोस्त कार सवार को बचाने दौड़े। अभी वे दोनों कार सवार की मदद कर रहे थे कि इसी बीच तेज रफ्तार में आए टाटा ट्रक ने उन दोनों को टक्कर मार दी। इससे अनुराग उर्फ जावी चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने टाटा ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, सड़क पर पलटी कार भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें