DA Image
27 जनवरी, 2021|9:49|IST

अगली स्टोरी

बाबा गंगानाथ की टीम बनी ओवरआल विजेता

प्रतिभा

- सेक्टर-14 में 12वीं प्रदीप टोकस मेमोरियल स्वीमिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

- खिलाड़ियों को हार-जीत की परवाह किए बिना अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने का संदेश

गुरुग्राम

कार्यालय संवाददाता

बाबा गंगानाथ स्वीमिंग सेंटर की ओर से गुरुवार को केंद्रीय विद्यालय एएफएस स्टेशन सेक्टर-14 में 12वीं प्रदीप टोकस मेमोरियल स्वीमिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। ओलंपियन खजान सिंह और प्रिंसिपल रश्मि गुप्ता ने बतौर मुख्य अतिथि प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। एक दिवसीय प्रतियोगिता में बाबा गंगानाथ की टीम ओवरऑल विजेता बनी।

समूह एक लड़कों के वर्ग में प्रियंका ठाकरान, लड़कियों में यशिका रावत विजेता बने। समूह दो में खुशागरा और हर्षिता विजेता बने। समूह तीन में सागर और अनन्या ने बाजी मारी, वहीं समूह चार में जी रेहान और के खुशीकाना ने जीत दर्ज की। समूह पांच के लड़कों के वर्ग में नमिश अव्वल रहे। लड़कियों में प्रकृति को पहला स्थान मिला। ओवरऑल विजेता बाबा गंगानाथ टीम को मिला, वहीं श्रीराम स्कूल की टीम रनरअप रही।

इस मौके पर ओलंपियन खजान सिंह ने कहा कि गुरुग्राम से शिवानी कटारिया ने स्वीमिंग मे काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यहां पर तैराकी की बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जानी चाहिए। उन्होंने खिलाड़ियों से आह्वान किया कि कड़ी मेहनत कर तैराकी में उच्च स्थान प्राप्त करें। प्रिंसिपल रश्मि गुप्ता ने खिलाड़ियों को हार-जीत की परवाह किए बिना अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने का संदेश दिया। इस मौके पर स्वीमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के सचिव अनिल खत्री, स्वीमिंग एसोसिएशन के उपप्रधान संजय कटारिया, कार्यकारी सदस्य सुंदर सैनी, बीजीएन के संस्थान बालकिशन टोकस और स्वीमिंग एसोसिएशन ऑफ गुरुग्राम के सचिव संदीप टोकस मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Overall winner of Baba Ganganath team