फोटो गैलरी

Hindi Newsझझर निवासी युवक के रूप में हुई शव की पहचान

झझर निवासी युवक के रूप में हुई शव की पहचान

पटौदी हमारे संवाददाताबुधवार की देर शाम हेडाहेडी गांव को जाने वाले कच्चे रास्तें पर मिले शव की शिनाख्त हो गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नीरज पुत्र सूबे सिंह निवासी जहांगीरपुर जिला झज्जर के रूप...

झझर निवासी युवक के रूप में हुई शव की पहचान
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पटौदी

हमारे संवाददाता

बुधवार की देर शाम हेडाहेडी गांव को जाने वाले कच्चे रास्तें पर मिले शव की शिनाख्त हो गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नीरज पुत्र सूबे सिंह निवासी जहांगीरपुर जिला झज्जर के रूप में हुई है। उसके सिर में गोली लगी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह गोली रिवाल्वर से चलाई गई है। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए बैलेस्टिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पटौदी थाना प्रभारी विकास कौशिक के मुताबिक हेडाहेडी मार्ग पर बुधवार की देर शाम एक शव मिला था। मामले की जानकारी सरपंच राजबीर पुत्र मंगतू राम ने पुलिस को दी थी। इस सूचना के अधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मुआयना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार कच्चे रास्ते पर यह शव मिला है, इसे देखकर प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि इसे गोली कहीं और मारी गई है और बदमाश शव को यहां फेंक कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने सरपंच के बयान के अधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

-------------

दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज

पटौदी थानांतर्गत शेरपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में आग लगने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति समेत ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं आग लगाकर मारने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पटौदी थाना पुलिस के मुताबिक घटना के संबंध में विवाहिता के भाई राजू पुत्र धर्मपाल निवासी मोहम्मद पुर थाना तावडू जिला मेवात ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की सास बिमला, जेठानी सोनिया, जेठ दिनेश, पति जसबीर, देवर जयप्रकाश निवासी शेरपुर ने उसकी बहन को न केवल प्रताड़ित किया, बल्कि उसे आग में झोंक दिया। घटना 13 मार्च की है। उसने पुलिस को बताया कि मामले की जानकारी होने पर उन्होंने अपनी बहन को गंभीर स्थिति में गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी स्थिति नाजुक देख डॉक्टरों ने सफदरजंग के लिए रैफर कर दिया। जहां दो दिन पहले उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें