फोटो गैलरी

Hindi Newsगुमला में इंसाफ इंडिया के बैनर तले गोलबंद मुस्लिम समुदाय का रैली व धरना-प्रदर्शन

गुमला में इंसाफ इंडिया के बैनर तले गोलबंद मुस्लिम समुदाय का रैली व धरना-प्रदर्शन

27 फरवरी को गुमला मंडल कारा के विचाराधीन कैदी मो. इमरान की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत होने के मामले की जांच की मांग को लेकर इंसाफ इंडिया के बैनर तले मुस्लिम धर्मालंबियों ने बुधवार को जिला...

गुमला में इंसाफ इंडिया के बैनर तले गोलबंद मुस्लिम समुदाय का रैली व धरना-प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

27 फरवरी को गुमला मंडल कारा के विचाराधीन कैदी मो. इमरान की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत होने के मामले की जांच की मांग को लेकर इंसाफ इंडिया के बैनर तले मुस्लिम धर्मालंबियों ने बुधवार को जिला मुख्यालय में रैली निकाली।

वहीं अपनी मांग के समर्थन में कचहरी परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। मौके पर इंसाफ इंडिया के राष्ट्रीय संयोजक मुस्तकीम सिद्धिकी ने कहा कि सरकार और प्रशासन तानाशाही कर रहे है। सघर्ष के लिए सड़क पर उतरना होगा। आंदोलन करेंगे, तभी इंसाफ मिलेगा। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। धरना-प्रदर्शन को एपीसीआर के राज्य सचिव मो.जियाउल, पूर्व विधायक भूषण तिर्की, झामुमो नेता जिग्गा मुंडा, झाविमो नेता गोविंदा टोप्पो, अंजुमन के सचिव खुर्शीद आलम ने संबोधित किया। उन्होंने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद करने और दोषी जेल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मौके पर आशिक अंसारी, सिसई के सदर हाजी रहमान, मो.नासिर, मो. मुश्ताक, मिन्हाज सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें