फोटो गैलरी

Hindi Newsमतदान केन्द्र पर गंदगी देख भड़के प्रेक्षक

मतदान केन्द्र पर गंदगी देख भड़के प्रेक्षक

जिले की नौ विधानसभा सीटों के लिए चार मार्च को मतदान है। इसको लेकर सभी नौ प्रेक्षक अपने निर्धारित विधानसभा क्षेत्रों के बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं। कमी मिलने पर संबंधित जिम्मेदार को फटकार लगा रहे...

मतदान केन्द्र पर गंदगी देख भड़के प्रेक्षक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले की नौ विधानसभा सीटों के लिए चार मार्च को मतदान है। इसको लेकर सभी नौ प्रेक्षक अपने निर्धारित विधानसभा क्षेत्रों के बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं। कमी मिलने पर संबंधित जिम्मेदार को फटकार लगा रहे हैं तो मतदान से पहले कमियां दूर करने का निर्देश दे रहे हैं।

सहजनवा संवाद के अनुसार सहजनवा विधानसभा के प्रेक्षक जांसन सिमरे पे ने शुक्रवार को मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। केन्द्र पर गंदगी देख भड़क उठे और सुधार करने की चेतावनी दी। उन्होंने भोलाराम मस्करा इंटर कॉलेज, ओड़वलिया, कसरवल, पिपरौली और माल्हीपार में बने मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

चौरीचौरा संवाद के अनुसार प्रेक्षक अमित चौधरी ने शुक्रवार को बहरामपुर, रामनगर कड़जहां, भैंसहा के स्कूलों पर बने मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने मतदान के पहले सभी स्कूलों की चहारदीवारी का कार्य पूर्ण कराने का निर्देश दिया। प्रेक्षक ने भैंसहा के प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय पर मिड-डे-मील की खराब स्थिति पर नाराजगी जताते हुए बीएसए को फोन कर कड़ी फटकार लगाई। साथ ही निर्देश दिया कि दोनों स्कूलों के प्रधानाचार्य की जांच कर कार्रवाई की रिपोर्ट दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें