फोटो गैलरी

Hindi Newsवाजपेयी ने पब्लिक, पार्टी व देश को जोड़ा : राम नाईक

वाजपेयी ने पब्लिक, पार्टी व देश को जोड़ा : राम नाईक

राज्यपाल राम नाईक ने कहा है कि अटल बिहारी वाजपेयी ने लोगों को,पार्टी को और देश को जोड़ने का काम किया। विपक्ष के नेता के रूप में भी उनका लोहा प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी मानती रहीं। राज्यपाल ने यह...

वाजपेयी ने पब्लिक, पार्टी व देश को जोड़ा : राम नाईक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Dec 2015 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यपाल राम नाईक ने कहा है कि अटल बिहारी वाजपेयी ने लोगों को,पार्टी को और देश को जोड़ने का काम किया। विपक्ष के नेता के रूप में भी उनका लोहा प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी मानती रहीं। राज्यपाल ने यह बातें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर शुक्रवार को देवरिया में आयोजित एक स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ करते हुए कहीं।

राज्यपाल ने अपनी बात की शुरुआत अटल बिहारी वाजपेयी के साथ ही भारत रत्न पं मदन मोहन मालवीय को याद करते हुए की। उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य है कि आज, इन दोनों महापुरुषों का जन्मदिन है। इसी क्रम में उन्होंने 25 दिसम्बर को प्रभु यीशू और 24 दिसम्बर को पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिन का जिक्र करते हुए कहा कि ये तिथियां एक वृहद संयोग का संकेत देती हैं।

राजनीतिक बयानबाजी से बचते रहे राज्यपाल
मेले के उद्घाटन कार्यक्रम से लेकर पत्रकारों से बातचीत तक वे सियासी सवालों से बचते रहे। राममंदिर निर्माण को लेकर किए गए सवाल पर भी कोई जवाब नहीं दिया। पत्रकार कुछ और पूछते इससे पहले वे यह कहते हुए आगे बढ़ गए कि दो से अधिक सवालों का जबाब नहीं दूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें