फोटो गैलरी

Hindi Newsगगहा में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, छह घायल

गगहा में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, छह घायल

गोरखपुर के गगहा के मझगांवा के पास सोमवार की देर शाम बारातियों से भरी बोलेरो को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दूल्हा के पिता समेत छह लोग गंभीर...

गगहा में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, छह घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Nov 2016 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गगहा के मझगांवा के पास सोमवार की देर शाम बारातियों से भरी बोलेरो को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दूल्हा के पिता समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मझगांवा बाजार के यशोदानंद के बेटे की बारात सरदारनगर जानी थी। बोलेरो में सवार होकर जैसे ही बाराती चौराहे पर पहुंचे सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में दाखिल कराया। जहां उनकी नाजुक हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घायलों में यशोदानंद (उम्र 50 वर्ष), शिवकुमार (उम्र 25 वर्ष), सुभाष (उम्र 40 वर्ष), नूर आलम (उम्र 15 वर्ष), प्रदीप कुमार(उम्र 42 वर्ष), जलाल (उम्र 22 वर्ष) शामिल हैं। सभी मझगांवा गांव के ही रहने वाले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें