फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंज न्यूज ब्रीफ : खजूरबानी कांड में आरोप पत्र दाखिल

गोपालगंज न्यूज ब्रीफ : खजूरबानी कांड में आरोप पत्र दाखिल

खजूरबानी कांड में पुलिस ने मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में 13 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। नगर थाना कांड संख्या 347/16 केस के आईओ व सदर इंस्पेक्टर निगम कुमार वर्मा ने यह चार्जशीट कोर्ट...

गोपालगंज न्यूज ब्रीफ : खजूरबानी कांड में आरोप पत्र दाखिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Oct 2016 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खजूरबानी कांड में पुलिस ने मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में 13 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।

नगर थाना कांड संख्या 347/16 केस के आईओ व सदर इंस्पेक्टर निगम कुमार वर्मा ने यह चार्जशीट कोर्ट को दिया है। उन्होंने बताया है कि खजूरबानी में शराब बनाने, बेचने व पिलाने की बात सत्य पाई गई है। आरोपित किए गए लोगों में खजूरबानी मुहल्ले के छठू पासी, कन्हैया पासी, लालझरी देवी, नगीना पासी, कैलाशो देवी, लालबाबू पासी, राजेश पासी, सनोज पासी, रीता देवी, संजय, रंजय, मुन्ना और इंदू देवी शामिल हैं। उधर, एडीजे 6 के यहां खजूरबानी कांड के छह आरोपितों की जमानत की पर बुधवार को सुनाई होगी। डीएम की कोर्ट में तीन मामलों में सुनवाई मंगलवार को हुई।

दो पक्षों के बीच मारपीट व रोड़ेबाजी

गोपालगंज : स्थानीय प्रखंड व नगर थाने के सेमरा गांव में मंगलवार की शाम पूर्व के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई। मकानों में तोड़फोड़ भी की गई। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। वहीं दोनों पक्षों के बीच काफी तनाव होने और रोड़ेबाजी का असर थावे बाजार पर पड़ा। देखते हुए पूरे बाजार की सभी दुकानें बंद हो गईं।

दुकानदारों ने आनन-फानन में अपनी दुकानों का शटर गिराकर उसमें ताला लगा दिया। बाजार में सन्नाटा छा गया। बताया गया कि सेमरा गांव का एक व्यक्ति किसी काम से थावे स्टेशन चौक आया था। इसी दौरान पूर्व विवाद को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। पहले पक्ष के लोगों ने सेमरा गांव में स्थित एक व्यक्ति के घर को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया और उन्हें मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग एकजुट होकर एक-दूसरे पर रोड़ेबाजी करने लगे। सदर एसडीपीओ, नगर थानाध्यक्ष व थावे थानाध्यक्ष घटना पर मौजूद हैं।

थावे में 31 लोगों पर एफआईआर

गोपालगंज। थावे की बीडीओ मीनू कुमारी ने उपद्रव मामले में 31 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि मुहर्रम के दिन पिपराही गांव से कुछ लोग जुलूस लेकर आए थे। इस दौरान थावे ओवर ब्रिज के पास उपद्रव मचाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें