DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक ने बालू ट्रैक्टर पकड़ पुलिस को सौंपा

गोड्डा विधायक अमित मंडल ने शुक्रवार को प्रखंड की कोरका पंचायत के सनातन सिमरिया से बालू लोड ट्रैक्टर को पकड़कर पुलिस को सौंपा। केस करने को लेकर ड्रामा हुआ। आरोप है कि दो ट्रेक्टर को छोड़ दिया गया। केस कराने के लिए विधायक पांच घंटे थाने में रहे।

ज्ञात हो कि ट्रेक्टर को पकड़ने के बाद पथरगामा पुलिस और सीओ को विधायक ने सूचना देकर बुलाया था। पकड़े गए ट्रेक्टर में पांच पर बालू लोड पाया गया जबकि दो टे्रक्टर खाली था। विधायक को पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा नहीं करते हुए खुद थाना पहुंचे। विधायक को अवैध बालू लदे ट्रेक्टर खुद पकड़कर पथरगामा थाना को दिया था उसपर पांच घंटे बाद एफआईआर हुई, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

ट्रेक्टर को पकड़ कर सीओ और पथरगामा पुलिस को सौंपा था लेकिन थाना मात्र पांच ट्रेक्टर ही पहूूंची दो टे्रक्टर रास्ते से भाग गई या भागा दी गई। विधायक ने बताया कि यह मामला विधान सभा में उठाया गया था। उपायुक्त और एसपी से बात की तो उन्होने टीम बना कर कार्रवाई करने की बात कही थी लेकिन इसी बीच बालु माफिया अवैद्य तरीके से दिनरात बालु ढोने का काम कर रहा था। एफआईआर में काफी देरी होने पर उन्हे इस कारोबार में स्थानीय पुलिस की मिलीभगत का संदेह हो रही थी। मामला साम करीब 6 बजे दर्ज करने की प्रक्रिया प्रारंभ थी। इस मामले को लेकर राजनीति गलियारों में चर्चा गर्म थी। लोग विधायक के बालु ट्रेक्टर को पकड़ने के पीछे के राजनीति कारणों को भी चर्चा कर ढुढ रहे थे।

क्या कहते है विधायक

अमित मंडल ने कहा कि अवैध बालू की चोरी पर विधान सभा में मामला को उठाया गया है। लेकिन अब तक बालू की चोरी जारी है। इस पर मजबूरन यह कार्यवाई की गई। विधायक ने कहा कि जब तक सातों टे्रक्टर पर प्राथमिकी दर्ज नहीं हो जाती तक थाने में बैठक रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MLA handed over sand tractor to police