फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: चोरों की तलाश में कई जगह दबिश

गाजीपुर: चोरों की तलाश में कई जगह दबिश

शहर कोतवाली के स्टेशन रोड इलाके में स्थित एक होटल के सामने खड़ी बोलेरो गाड़ी का शीशा तोड़कर महिला का रुपयों से भरा पर्स चुराने के मामले में मंगलवार की रात पुलिस ने कई जगहों पर दबिश डाली। हालांकि कोई...

गाजीपुर: चोरों की तलाश में कई जगह दबिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Dec 2016 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली के स्टेशन रोड इलाके में स्थित एक होटल के सामने खड़ी बोलेरो गाड़ी का शीशा तोड़कर महिला का रुपयों से भरा पर्स चुराने के मामले में मंगलवार की रात पुलिस ने कई जगहों पर दबिश डाली। हालांकि कोई पकड़ा नहीं गया।

बलिया जनपद के थाना नगरा के सुलतानपुर गांव से राकेश कुमार का परिवार यहां नगर क्षेत्र में किसी शादी विवाह के समारोह में शामिल होन के लिए आया था। शादी विवाह में शामिल होने के लिए परिवार के उक्त होटल में ठहरे थे। इस दौरान होटल के बाहर खड़ी बोलेरो में रखे महिला के बैग से उच्चकों ने बीस हजार नकद, एटीएम कार्ड समेत अन्य सामान उड़ाकर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई थी, जिसपर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। चोरों की तलाश में मंगलवार की रात कोतवाली पुलिस ने कई जगहों पर छापा। कुछ संदिग्धोंं को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ भी, लेकिन घटना का खुलासा नहीं हो पाया। इस सम्बंध में कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि महिला के पर्स को उड़ाने वाले चोरों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें चिन्ह्ति कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें