फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर : बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत

गाजीपुर : बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर चट्टी के पास रविवार की शाम करीब छह बजे बाइक की चपेट में आकर एक वृद्ध की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को अपनी कस्टडी में ले...

गाजीपुर : बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Dec 2016 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर चट्टी के पास रविवार की शाम करीब छह बजे बाइक की चपेट में आकर एक वृद्ध की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को अपनी कस्टडी में ले लिया। सोमवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्षेत्र के हरसरपुर गांव निवासी 65 वर्षीय शिवबचन सिंह रविवार की शाम पैदल ही धर्मागतपुर चट्टी पर सब्जी की खरीदारी करने आये हुए थे। इस दौरान सड़क पार करते वक्त वह बाइक की चपेट में आ गये। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गम्भीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन भी वहां पहुंच गये थे। चट्टी पर मौजूद लोगों ने बाइक का रजिस्ट्रेशन नम्बर नोट कर लिया था। पुलिस ने बाइक स्वामी के बारे में एआरटीओं आफिस से पूरी जानकारी ले ली। बाइक स्वामी विकास यादव बरदह थाना बरदह जिला आजमगढ़ का रहने वाला था। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जुटती इससे पहले ही बाइक स्वामी खुद थाने पर आ गया। चूंकि हादसा रविवार की शाम को हुआ था। इसलिए उस वक्त शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। इसलिए पुलिस ने सोमवार को शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसओ सुरेन्द्र यादव ने कहा कि एमवी एक्ट के तहत चालक का चालान कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें