फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: बदमाशों की तलाश में पूरी रात पड़ी दबिश

गाजीपुर: बदमाशों की तलाश में पूरी रात पड़ी दबिश

रिटायर्ड फौजी से पैतीस हजार रुपये लूटे जाने के मामले में करंडा पुलिस ने पूरी रात क्षेत्र के कई गांवों में दबिश डाला। इस दौरान कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।...

गाजीपुर: बदमाशों की तलाश में पूरी रात पड़ी दबिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Nov 2016 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रिटायर्ड फौजी से पैतीस हजार रुपये लूटे जाने के मामले में करंडा पुलिस ने पूरी रात क्षेत्र के कई गांवों में दबिश डाला। इस दौरान कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। लूट की यह घटना करंडा पुलिस के लिए गले की फांस बन गई है।

करंडा थाना क्षेत्र के मानिकपुर कलां गांव निवासी रिटायर्ड फौजी जंगबहादुर सिंह शुक्रवार को जिला मुख्यालय आये थे और यहा एक एटीएम से पैतीस हजार रुपये निकालकर वापस घर जा रहे थे। मैनपुर मोड़ पर दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें पकड़ा और मारपीट कर घायल करने के बाद उनके पास मौजूद रुपयों को लूट लिया था।

चूंकि घटना दिनदहाड़े हुई थी इसलिए पुलिस अपने वर्दी को दागदार होने से बचाने के लिए तत्काल हाथ-पांव मारने लगी। पूरी रात पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कई जगहों पर छापा मारा। पुलिस ने अपने मुखबिरों के माध्यम से भी बदमाशों की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। एसओ बालमुकुंद मिश्रा ने कहा कि बदमाशों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें