फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर : लापता छात्र को नहीं तलाश पाई पुलिस

गाजीपुर : लापता छात्र को नहीं तलाश पाई पुलिस

रेवतीपुर कस्बे के बहोरिक राय पट्टी से बीते रविवार को लापता हुए कक्षा दो के छात्र का अब तक कोई सुराग नहीं लगा। बालक का अपहरण हुआ है या फिर इसके पीछे कोई साजिश है, इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है। दोनों...

गाजीपुर : लापता छात्र को नहीं तलाश पाई पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 31 Dec 2016 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रेवतीपुर कस्बे के बहोरिक राय पट्टी से बीते रविवार को लापता हुए कक्षा दो के छात्र का अब तक कोई सुराग नहीं लगा। बालक का अपहरण हुआ है या फिर इसके पीछे कोई साजिश है, इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है। दोनों नामजद आरोपित भी फरार चल रहे है। क्राइम ब्रांच की टीम भी बालक की तलाश में जुट गई है।

बहोरिक राय पट्टी निवासी राजेन्द्र बिंद का छह वर्षीय पुत्र श्रवण बिंद रविवार को गांव में खेलने के लिए गया था और वहीं से रहस्यमय हालात में लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी जब बालक नहीं मिला तो परिवार के लोगों ने थाने में तहरीर दी। पहले तो घटना को लेकर पुलिस गम्भीर नहीं हुई, लेकिन बाद में दबाव पड़ने पर पुलिस ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के साथ ही बालक की तलाश शुरू कर दी। इस मामले में परिवार के लोगों ने अपहरण की प्रबल आशंका जताई है। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कह पा रही है। इस सम्बंध में एसओ शिवकुमार मिश्रा ने बताया कि बालक की तलाश चल रही है। जो दो लोग नामजद किये गये है उनकी भी गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है। जल्द ही कामयाबी मिलने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें