फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: तीसरे दिन भी मेडिकल स्टोर बंद

गाजीपुर: तीसरे दिन भी मेडिकल स्टोर बंद

जिला अस्पताल को गोराबाजार स्थित निर्माणाधीन अस्पताल में स्थानान्तरित करने के विरोध में रविवार को तीसरे दिन भी मेडिकल संचालकों ने अपनी दुकानें बंद रखी। दुकानें बंद करने के बाद मेडिकल स्टोर वालों ने...

गाजीपुर: तीसरे दिन भी मेडिकल स्टोर बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Dec 2016 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल को गोराबाजार स्थित निर्माणाधीन अस्पताल में स्थानान्तरित करने के विरोध में रविवार को तीसरे दिन भी मेडिकल संचालकों ने अपनी दुकानें बंद रखी। दुकानें बंद करने के बाद मेडिकल स्टोर वालों ने जिला अस्पताल के सामने धरना दिया। चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों पर सुनवाई नहीं हुई, तो सोमवार को नगर के लोगों के साथ मिलकर एक रैली निकाली जाएगी। उसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर उनको पत्रक दिया जाएगा। रैली को सफल बनाने के लिए मेडिकल स्टोर संचालकों ने कई क्षेत्रों में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया।

धरने में केमिस्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के भानू प्रताप सिंह ने कहा कि नगर की तीन लाख से अधिक की जनसंख्या को उनकी इलाज की सुविधाओं से वंचित करने के लिए नगर के पुराने ख्याति प्राप्त जिला अस्पताल को सदा के लिए यहां से हटाकर गोराबाजार में स्थानान्तरित किया जा रहा है। यह सब जनप्रतिनिधियों के व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए किया जा रहा है। जिसको लेकर नगर की जनता में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है। कहा कि अब अगर हमारे घर का कोई भी सदस्य तत्काल बीमार पड़ा तो वह नए अस्पताल गोराबाजार नहीं पहुंच पाएगा। नगर से दूर कोई महिला या पुरुष अपने मरीज को लेकर आएगा, तो रात में वहां जाने के लिए सवारी या कोई साधन नहीं है। उन्होंने कहा कि नगर का विधायक नगर का माता व पिता दोनों होता है। वह अपने बच्चों की तकलीफ को हमेशा पूछता रहता है। परन्तु हमारे नगर पिता ने हम लोगों को अनाथ करने का काम कर रहे हैं। जिसके चलते मजबूर होकर सोमवार को जिले के नागरिकों, व्यवसाई, क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियों के साथ मिलकर जिला अस्पताल के बाहर धरना स्थल से रैली निकाली जाएगी। इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर उनको पत्रक के माध्यम से अपनी समस्या से अवगत कराया जाएगा। धरने में अतीक राइनी, नन्ने, विनोद, अनीश, जावेद, सोनू, कमालुद्दीन राना, असवाल, राजू, उस्मान, दीपक उपाध्याय, जावेद अहमद, बब्लू खेतान समेत अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें