फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: राजू की तलाश में क्राइम ब्रांच का छापा

गाजीपुर: राजू की तलाश में क्राइम ब्रांच का छापा

कुख्यात अपराधी राजू यादव की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच ने नन्दगंज क्षेत्र के दो गांवों में दबिश डाली। हालांकि सूचना सटीक थी, लेकिन क्राइम ब्रांच के पहुंचने से पहले ही राजू अपने...

गाजीपुर: राजू की तलाश में क्राइम ब्रांच का छापा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कुख्यात अपराधी राजू यादव की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच ने नन्दगंज क्षेत्र के दो गांवों में दबिश डाली। हालांकि सूचना सटीक थी, लेकिन क्राइम ब्रांच के पहुंचने से पहले ही राजू अपने ठिकाने से फरार हो चुका था।

बीते 21 जनवरी को करण्डा थाना क्षेत्र के चोचकपुर बाजार में किराना व्यापारी रामजी गुप्ता ने तीन लाख रुपये की रंगदारी नहीं दी थी। इसके चलते राजू ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उनकी दुकान में दिनदहाड़े ही फायरिंग की थी। राजू के दो साथी तो गिरफ्तार हो गये, लेकिन वह नहीं पकड़ा जा सका। सूत्रों के अनुसार एसपी डा. सुभाष चन्द्र दूबे की मॉनिटरिंग में मंगलवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने नन्दगंज थाना क्षेत्र के दो गांवों में स्थित मकानों पर छापा मारा। इस दौरान राजू तो नहीं पकड़ा गया, लेकिन उसके बारे में कई गोपनीय जानकारियां पुलिस को मिल गयी। एसपी ने बताया कि राजू की तलाश तेजी से हो रही है। उसके कई ठिकानों के बारे में जानकारी मिल चुकी है। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें