फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्रों की समस्या का समाधान करने के लिए हैल्पलाइन नंबर किया जारी

छात्रों की समस्या का समाधान करने के लिए हैल्पलाइन नंबर किया जारी

छात्रों को तनाव से मुक्त रखने के लिए समवेदना सोसायटी ऑफ मेंटल हेल्थ द्वारा एक हैल्पलाइन नंबर प्रारंभ किया गया है। संस्था के सचिव डा संजीव त्यागी ने बताया कि मेडिकल प्रवेश परीक्षा जेईई मुख्य परीक्षा...

छात्रों की समस्या का समाधान करने के लिए हैल्पलाइन नंबर किया जारी
Sun, 28 May 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद| कार्यालय संवाददाता

छात्रों को तनाव से मुक्त रखने के लिए संवेदना सोसाइटी ऑफ मेंटल हेल्थ द्वारा एक हेल्पलाइन नंबर प्रारंभ किया गया है। संस्था के सचिव डॉ. संजीव त्यागी ने बताया कि मेडिकल प्रवेश परीक्षा जेईई मुख्य परीक्षा दसवीं व बारहवी कक्षा के परिणाम से पूर्व तथा बाद में होने वाले मानसिक तनाव के बारे में परामर्श के लिए संस्था ने एक हैल्पलाइन नंबर 9810331222 प्रारंभ किया है। छात्र 27 मई से 20 जून तक सुबह 10 से शाम को 6 बजे तक इस नंबर पर बात करके अपनी समस्या का समाधान जान सकते हैं। उन्होंने बताया कि मेरे साथ परामर्श के लिए वरिष्ठ मनोचिकित्सक डॉ. आर चंद्रा भी छात्रों की समस्या का समाधान करेंगे।

पुष्टि साहनी बनीं प्रथम

गाजियाबाद| गाजियाबाद सीए की सीक्रासा संस्था द्वारा नेशनल टेलेंट हंट तथा क्विज प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। नेशनल टेलेंट हंट प्रतियोगिता में पुष्टि साहनी प्रथम तथा वैभव सचदेवा द्वितीय रही। वहीं क्विज प्रतियोगिता में पूजा राठी की टीम विजेता बनीं। प्रतियोगिता का संचालन निशा यादव ने किया। इस दौरान सीए विनीत कुमार, प्रबंध गुप्ता, अंचित जैन, मुकेश बंसल, विनीत राठी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें