फोटो गैलरी

Hindi Newsमिठाई की दुकान पर लगा 20 हजार रुपये का जुर्माना

मिठाई की दुकान पर लगा 20 हजार रुपये का जुर्माना

विजयनगर में एक मिठाई दुकानदार को दुकान के बाहर पूड़ी कचौड़ी बनाने का काउंटर लगाना भारी पड़ गया। नगरायुक्त सीपी सिंह ने औचक निरीक्षण के दौरान दुकानदार पर कार्रवाई करते हुए 20 हजार रुपये का जुर्माना लगा...

मिठाई की दुकान पर लगा 20 हजार रुपये का जुर्माना
Thu, 01 Jun 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विजयनगर में एक मिठाई दुकानदार को दुकान के बाहर पूड़ी कचौड़ी बनाने का काउंटर लगाना भारी पड़ गया। नगरायुक्त सीपी सिंह ने औचक निरीक्षण के दौरान दुकानदार पर कार्रवाई करते हुए 20 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया। साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि भविष्य में दुकान के बाहर खानपान का काउंटर लगाया गया तो जुर्माना दो गुना होगा।

नगरायुक्त सीपी सिंह ने गुरूवार को शहर की सफाई जांच के लिए निरीक्षण किया। उन्होंने विजयनगर जोन में इसकी शुरुआत की। स्वदेशी चौक के पास उन्होंने बाजार में अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। इसी दौरान चौधरी स्वीट हाउस के सामने पूड़ी कचौड़ी का काउंटर लगाया गया था। नगरायुक्त ने दुकान पर कार्रवाई करते हुए तुरंत अतिक्रमण हटवाया व उस पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाकर वसूल लिया। इसके साथ ही आसपास के दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि सड़क पर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण पाया गया तो तुरंत जुर्माने की कार्रवाई होगी। उन्होंने सभी अधिकारियों व जोनल प्रभारियों को जुर्माना लगाने के निर्देश दिए हैं। नगरायुक्त ने डंपिंग ग्राउंड पर भी कूड़ा डालने की व्यवस्था को जायजा मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें