DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी से विवाद के बाद ट्रक चालक ने जहर खाकर की आत्महत्या

मोदीनगर। हाईवे पर मुलतानीपुरा के सामने खड़े एक मिनी ट्रक में युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। मृतक की शिनाख्त ब्रह्मपुरी निवासी ब्रजमोहन के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजामोदी इंडस्ट्रीज कर्मचारी गेट के पास मुलतानीपुरा कॉलोनी के सामने एक मिनी ट्रक में युवक का शव मिला। एक युवक ने शव की शिनाख्त अपने भाई के रूप में की है। युवक ने अपना नाम सोनू बताते हुए कहा कि उसका भाई जगमोहन (30) गुरुवार की रात से ही गायब है। पत्नी के साथ कहासुनी होने के बाद जगमोहन रात में ही करीब दस बजे ट्रक लेकर घर से निकला था। सोनू ने बताया कि भाई ट्रक चलाकर अपने परिवार का गुजर बसर करता था और अक्सर अपना ट्रक मोदी मंदिर के पास स्थित ट्रांसपोर्ट के सामने खड़ा कर देता था। इसलिए वह भाई को देखने वहां आया था। सोनू के अनुसार पत्नी के साथ विवाद होने के बाद भाई ने फोन कर उन्हें अपनी जान देने की बात कही थी किंतु वे शराब के नशे में ऐसा कहने की मान बैठे। (सं.)

-------

आत्महत्या का प्रयास किया

मोदीनगर। निवाड़ी थाने के गांव ढ़िढार में एक महिला ने घरेलू विवाद के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला को गंभीर हालत में परिजनों द्वारा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

-------

हमले के आरोपियों का चालान

मोदीनगर। कृष्णानगर मोहल्ले में शराब पीने से रोकने पर महिला पर पत्थरों से जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया है। आरोपियों को शांतिभंग में निरुद्ध करने की सूचना पर पीड़ित परिवार में आक्रोश है। पीड़िता अब एसएसपी से न्याय की गुहार लगाएगी। कॉलोनीवासी मंजू त्यागी गत 27 मई को अपने बेटे के साथ मकान की छत पर सोई थी। बराबर की छत पर कुछ युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। रोकने पर युवकों ने महिला व उसके बेटे पर पथराव कर दिया। इससे दोनों घायल हो गए। महिला का आज भी मेरठ के सुभारती अस्पताल में ईलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राहुल, सुमित, महेश, विशाल को शांतिभंग में निरुद्ध किया है। (सं.)

---------

घर के बाहर खड़ी कार चोरी

मोदीनगर। देवेन्द्रपुरी कॉलोनी में गुरुवार की रात घर के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई। कॉलोनी निवासी पप्पू नेहरा एक राष्ट्रीय अखबार में फोटोजर्नलिस्ट हैं। गुरुवार की रात पप्पू ने अपनी वैगनार कार घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह उठने पर कार गायब मिली।

-----------

जांच के बाद रेप की धारा हटाई

मोदीनगर। करीब एक सप्ताह पहले महिला संग हुई मारपीट व दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने जांच के बाद धारा 376 और 511 हटा दी। नगर की एक महिला ने 27 मई को कोतवाली में पांच आरोपियों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले में अब शीघ्र ही अग्रिम कार्रवाई करेगी।

---------

फरार हत्यारोपी पकड़ा गया

मोदीनगर। पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में निरुद्ध फरार चल रहे दो पेशेवर हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पकड़े गए बदमाशों में अनुज उर्फ अजय निवासी बेगमाबाद और कपिल निवासी खानपुर गांव थाना जानी जनपद मेरठ है।

-------

विभिन्न मामलों में नौ लोग दबोचे

मोदीनगर। कोतवाली पुलिस ने मकान के बंटवारे को लेकर झगड़ रहे दो भाइयों को समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए भाइयों में फफराना बस्ती निवासी हरिश व सतीश हैं जबकि सारा रोड पर शराब पीकर हंगामा कर रहे अमित त्यागी निवासी रामपुर गांव, हापुड़ को गिरफ्तार किया गया है। वहीं भोजपुर पुलिस ने पैसों को लेकर झगड़ रहे नईम, कादिर व असलम और अय्यूब, वहीद व सत्तार को गिरफ्तार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dead Body found in truck