DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी को एक लाख रुपये में बेचने पर हंगामा

नगर की एक कॉलोनी में गुरुवार रात को एक किशोरी को एक लाख रुपये में बेचने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर कॉलोनी के लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस महिला व किशोरी को पूछताछ के लिए थाने ले आई है। मेरठ के सरधना के एक गांव निवासी महिला 15 वर्षीय किशोरी के साथ काफी समय से नगर की एक कॉलोनी में किराये के मकान में रहती है। गुरुवार रात साढ़े दस बजे कॉलोनी के लोगों ने फोन से पुलिस को सूचना दी कि एक महिला अपनी 15 वर्षीय पुत्री को एक लाख रुपये में बेचने का सौदा कर रही है। पुलिस में सूचना देने के बाद लोगों ने उक्त मकान घेरकर हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि किशोरी ने छत पर चढ़कर शोर मचाया था कि मेरी मां मुझे हरियाणा निवासी एक युवक को बेच रही हैं। इसके बाद ही लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस महिला व उसकी बेटी को मकान से उठाकर थाने ले आई। पूछताछ में महिला अपने पति का नाम भी नहीं बता सकी। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। थानाप्रभारी रणवीर सिंह यादव ने ऐसी किसी जानकारी से इंकार कर दिया।

.....................

भूख से दो गाय मरी, हड़कंप

मुरादनगर। गंगनहर पटरी पर जलालाबाद मार्ग स्थित एक गोशाला में भूख प्यास से दो गायों की मौत हो गई। इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गोशाला में चारा की व्यवस्था कराई। जलालाबाद मार्ग पर काफी समस से एक गोशाला का संचालन अमित कुमार कर रहे हैं। गोशाला में चारा समाप्त हो गया है। पैसे की व्यवस्था न होने के कारण संचालक गायों को घास चरने के लिए खुले में छोड़ देते हैं। समय पर चारा व पानी न मिलने के कारण शुक्रवार को दो गायों ने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं कई गायों की हालात भूख के कारण गंभीर बनी हुई है। लोगों का आरोप है कि गोशाला संचालक गायों को चारा पानी नहीं दे रहा और वे धूप में ही बंधी रहती हैं। गायों की भूख से मौत होने के बाद नगर के कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गोशाला में चारे की व्यवस्था कराई। (सं.)

......................

नौकरी के नाम पर 70 हजार ठगे

मुरादनगर। ब्रजविहार कॉलोनी निवासी अशोक ने बताया कि एक साल पहले दो युवकों ने उसकी नौकरी मेट्रो में लगवाने की बात कही। तीन लाख रुपये में सौंदा तय हो गया और अशोक ने 70 हजार रुपये पेशगी दे दी। काफी समय बाद जब नौकरी नहीं लगी तो अशोक ने पैसे वापस मांगे। युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

........................

ताला तोड़कर लाखों का माल चोरी

मुरादनगर। ब्रजेश परिवार सहित ब्रजविहार कॉलोनी में रहते हैं। दो दिन पूर्व ब्रजेश परिवार सहित दिल्ली एक शादी में गए थे। शुक्रवार सुबह वापस आए तो मकान का ताला टूटा था। ब्रजेश ने बताया कि सेफ में रखे 45 हजार रुपये, तीन लाख के गहने व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए।

........................

पहले जूमे पर सुरक्षा चाक चौबंद

मुरादनगर। रमजान महीने के पहले जूमे को नगर व ग्रामीण इलाकों की मस्जिदों में नमाज अदा की गई। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए थे। रमजान के पहले जूमे में नगर व ग्रामीण क्षेत्र की 45 मस्जिदों में नमाज अदा कर देश की तरक्की व अमन की दुआ मांगी। नगर पालिका परिषद ने मस्जिद के आसपास साफ सफाई की व्यवस्था की।

....................

हादसे में परिवार के चार लोग घायल

मुरादनगर। नेशनल हाईवे पर मिल्क दुहाई के पास शुक्रवार सुबह कार व ट्रक में भिड़त हो गई। इस हादसे में कार सवार परिवार के चार लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मेरठ के ब्रह्मपुरी निवासी आदेश कुमार पत्नी हेमा, पुत्र राजेश, वंश के साथ वैगनार कार से मेरठ से दिल्ली जा रहे थे। नेशनल हाईवे पर गांव मिल्क दुहाई के सामने अवैध कट के पास एक ट्रक यूटर्न ले रहा था। इसी बीच ट्रक व कार में भिड़त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Colonizers' ruckus on selling teenage