फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन के दरवाजे पर यात्रियों को लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

ट्रेन के दरवाजे पर यात्रियों को लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

ट्रेन के दरवाजे पर यात्रा करने वाले लोगों को निशाना बनाकर मोबाइल लूटने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। विजयनगर पुलिस ने ऐसे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनसे छह मोबाइल फोन, तमंचा और...

ट्रेन के दरवाजे पर यात्रियों को लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन के दरवाजे पर यात्रा करने वाले लोगों को निशाना बनाकर मोबाइल लूटने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। विजयनगर पुलिस ने ऐसे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनसे छह मोबाइल फोन, तमंचा और चाकू बरामद किया गया है। गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने शनिवार देर शाम को विजयनगर निवासी इरशाद, अर्थला निवासी रईस, मोनू और जटवाड़ा निवासी ललित को गिरफ्तार कर लिया। चारों दसवीं तक पढ़े हैं। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपियों को संतोष मेडिकल तिराहे से गिरफ्तार किया है।

एसपी सिटी ने बताया कि यह गिरोह आउटर हिंडन पुल, साहिबाबाद स्टेशन, अर्थला और क्रासिंग के पास खड़ी ट्रेनों व स्टेशन पर खड़ी ट्रेनों में खिड़की या दरवाजे पर बैठे यात्रियों को पत्थर या डंडा मारकर मोबाइल लूट लेते थे। इस गिरोह ने अब तक 50 से अधिक वारदात की बात कबूल की है। पूछताछ में पता चला कि कई बार पत्थर या डंडा लगने से घायल हुआ यात्री ट्रैक पर गिर जाता था। फिलहाल पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

आतंक था इस गिरोह का

ट्रेनों में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला यह गिरोह कई महीनों से सक्रिय था। स्टेशन के आसपास व आउटर के पास इन बदमाशों का आतंक था। इस तरह की घटनाओं की कई शिकायतें पुलिस व जीआरपी को मिलती थी। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी यात्रियों से लूटे हुए मोबाइल फोन को बदमाश सस्ते दाम पर बाजार में बेचते थे। वह स्मार्ट फोन के लिए दो हजार से लेकर पांच हजार रुपये तक वसूलते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें