फोटो गैलरी

Hindi News---- बार एसोसिएशन चुनाव का चुनाव सात जून को होगा

---- बार एसोसिएशन चुनाव का चुनाव सात जून को होगा

तहसील की अधिवक्ता बार एसोसिएशन के आगामी 7 जनू को होने वाले चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न हुई। नाम वापसी शुक्रवार को दस बजे से दो बजे तक होगी। इसके बाद 7 जून को सुबह 10 बजे से...

---- बार एसोसिएशन चुनाव का चुनाव सात जून को होगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Jun 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील की अधिवक्ता बार एसोसिएशन के आगामी 7 जनू को होने वाले चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न हुई। नाम वापसी शुक्रवार को दस बजे से दो बजे तक होगी। इसके बाद 7 जून को सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक मतदान होगा। इसी दिन शाम 5 बजे जक मतगणना के बाद चुनाव परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। गुरुवार को हुए नामांकन प्रक्रिया के दौरान अध्यक्ष पद के लिए राजकुमार गुप्ता ने वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए धीरज कौशिक और धर्मप्रकाश, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए राजकुमार व जगपाल सैनी, महासचिव के लिए उन्मेश चंदशर्मा, सहसचिव के लिए देवेश कुमार भारद्वाज, कोषाध्यक्ष के लिए अजित कुमार, सांस्कृतिक सचिव प्रेमलता मिश्रा, ऑडिटर के लिए संजीव कुमार शर्मा और कार्यकारिणी सदस्य के लिए उत्तम कुमार त्यागी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इन पदों पर एक ही नाम आयाएकमात्र नामांकन होने के कारण अध्यक्ष पद पर राजकुमार गुप्ता, महासचिव उन्मेश चंद, सहसचिव देवेश कुमार, कोषाध्यक्ष अजीत कुमार, सांस्कृतिक सचिव प्रेमलता मिश्रा, ऑडिटर संजीव कुमार और कार्यकारिणी सदस्य के रूप में उत्तम कुमार का निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा है।

------

पांच लीटर में 20 एमएल पेट्रोल कम दिया

मोदीनगर। एसडीएम के निर्देश पर बाट माप तोल एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने गुरुवार को नगर के कई पेट्रोल पंपों पर छापेमारी की। दोपहर दो बजे कादराबाद पेट्रोल पम्प और उसके बाद मोदी कपड़ा मिल गंदे नाले के पास के पेट्रोल पंप पर छापेमारी की। इस दौरान टीम को पांच लीटर में बीस एमएल की कमी मिली। टीम रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेजेगी। --------

चेयरमैन की टेंडर प्रक्रिया पर रोक

मोदीनगर। निवाड़ी नगर पंचायत में भारी अनियमितताओं व धांधली के आरोपों की जांच होने तक पंचायत चेयरमैन के टेंडर जारी करने के अधिकारों को सीज कर दिया गया है। चेयरमैन पर टेंडर प्रक्रिया में धांधली के आरोपों की जांच एसडीएम को सौंपी गई है। नगर पंचायत के चेयरमैन राजकुमार वर्मा के खिलाफ पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह सिसौदिया ने टेंडर प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए जांच करने की मांग जिलाधिकारी गाजियाबाद से की थी। डीएम ने एडीएम प्रशासन ज्ञानेन्द्र सिंह को मामलो की जांच के निर्देश दिए थे। एडीएम के आदेश पर मोदीनगर एसडीएम अतुल कुमार ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है। एडीएम ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत प्रकरण की जांच पूरी होने तक चेयरमैन की टेंडर करने के अधिकारों पर रोक लगा दी गई है। (सं.)

-----

शराब पीने से रोकने पर मारपीट की

मोदीनगर। गोविंदपुरी में शराब के ठेके के पास बुधवार की रात शराब पी रहे लोगों को रोकने पर दुकानदारों संग मारपीट की। पुलिस को देख आरोपी मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने छोड़ी गई तीन बाइकों को कब्जे में लेकर उनको सीज कर दिया। इस दौरान घायलों में श्री कृष्ण जिंदल, अर्पित व प्रदीप शामिल हैं।

--------------

एसओ भोजपुर पर रिश्वत लेने का आरोप

मोदीनगर। गांव शाहजहांपुर निवासी मनोज ने भोजपुर पुलिस पर आरोप लगाया है कि उसे एसओ के हमराह धीरज व अन्य सिपाहियों ने गत सोमवार की रात घर से बुलाया और थाने में बंद कर दिया। अगले दिन परिजनों से 30 हजार रुपये रिश्वत लेने के बाद उसे रिहा किया गया। इसकी जांच एसएचओ मोदीनगर को सौंपी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें