फोटो गैलरी

Hindi Newsब्रह्मयोनि पहाड़ी से मिला मानव कंकाल

ब्रह्मयोनि पहाड़ी से मिला मानव कंकाल

मृतक की पहचान नहीं, पॉकेट से मिला 30 रुपयाहड्डी को जांच के लिए भेजा गया मगध मेडिकल कॉलेजविष्णुपद थाने की पुलिस ने ब्रह्मयोनि पहाड़ी से बुधवार की दोपहर एक मानव कंकाल बरामद किया। मृतक के शरीर का पूरा...

ब्रह्मयोनि पहाड़ी से मिला मानव कंकाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Jan 2017 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मृतक की पहचान नहीं, पॉकेट से मिला 30 रुपया

हड्डी को जांच के लिए भेजा गया मगध मेडिकल कॉलेज

विष्णुपद थाने की पुलिस ने ब्रह्मयोनि पहाड़ी से बुधवार की दोपहर एक मानव कंकाल बरामद किया। मृतक के शरीर का पूरा मांस गलकर गिर जाने से पहचान नहीं हो सकी है। बरामद कंकाल किस उम्र के व्यक्ति का है, अभी पता नहीं चआ है। इसके लिए हड्डी को जांच के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। कंकाल पर रही टी शर्ट के पॉकेट से 30 रुपये भी मिले हैं। पुलिस हत्या, आत्महत्या या शराब के नशे में गिरकर हुई मौत आदि कई बिंदुओं पर पड़ताल में जुट गई है।

थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पहाड़ी पर घुमने गए कुछ लोगों ने काफी दुर्गंध व चील-कौवों के मंडराने की सूचना दी। जब इसकी जांच करायी गई, तो पहाड़ी के बीच में एक बड़े चट्टान के पास मानव कंकाल पड़ा पाया गया। उन्होंने बताया कि कंकाल देखने से प्रतीत होता है कि युवक या व्यक्ति की मौत करीब एक माह पहले हुई है। चेहरे का मांस पूरी तरह गल जाने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शहरी इलाके के सभी थानों में बीते एक माह के दौरान दर्ज हुए गुमशुदगी मामला की भी जांच की जा रही है, ताकि मृतक की पहचान हो सके। साथ ही उम्र का पता लगाने के लिए हड्डी का परीक्षण कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें