फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी ने शराब पीने से टोका, तो पति ने फांसी लगा दी जान

पत्नी ने शराब पीने से टोका, तो पति ने फांसी लगा दी जान

हमेशा शराब पीकर घर आने और पत्नी की टोका-टोकी से परेशान 40 साल के कृष्णा दास ने मंगलवार की रात घर में फांसी लगा कर जान दे दी। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के तेल बिगहा काली स्थान की है। बुधवार की सुबह...

पत्नी ने शराब पीने से टोका, तो पति ने फांसी लगा दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

हमेशा शराब पीकर घर आने और पत्नी की टोका-टोकी से परेशान 40 साल के कृष्णा दास ने मंगलवार की रात घर में फांसी लगा कर जान दे दी। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के तेल बिगहा काली स्थान की है। बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कर रस्सी के सहारे पंखे से लटके शव को उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि कृष्णा दास गांधी मैदान स्थित एक मॉल में सफाई का काम करता था। कृष्णा शराब का आदी था। जब भी ड्यूटी के बाद शाम में घर आता था, तो शराब पीये रहता था। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा होता था। कृष्णा के दो बच्चे हैं। लोगों ने बताया कि पत्नी दोनों बेटों की कसम दिलाकर शराब पीने से मना करती थी। लेकिन कृष्णा की आदत छूट नहीं रही थी।

इससे तंग आ कर एक सप्ताह पहले पत्नी दोनों बेटों के साथ मायके चली गई। एक सप्ताह से कृष्णा मां के साथ रह रहा था। मंगलवार को मां भी नतीनी की शादी में चली गई। लोगों के अनुसार रात आठ बजे कृष्णा पास की दुकान से खाने का सामान लेकर घर आया था। बुधवार की सुबह पड़ोस का एक दोस्त कृष्णा को बुलाने के लिए दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर उसे कुछ शक हुआ। पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर गई, तो कृष्णा को पंखे से लटकते पाया। इस संबंध में कोतवाली इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। इस मामले में मां के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें