फोटो गैलरी

Hindi Newsकथित फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ दो हिरासत में

कथित फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ दो हिरासत में

समाहरणालय के स्थापना शाखा में कथित फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर आये दो युवकों को सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवकों में शंकर सिंह (बांस कोठी, दीघा, पटना) और अरविन्द कुमार...

कथित फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ दो हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

समाहरणालय के स्थापना शाखा में कथित फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर आये दो युवकों को सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवकों में शंकर सिंह (बांस कोठी, दीघा, पटना) और अरविन्द कुमार (नदवां, धनरुआ, मसौढ़ी) हैं। दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सिविल लाइंस इंस्पेक्टर हरि ओझा ने बताया कि शंकर सिंह व अरविन्द कुमार नियुक्ति पत्र लेकर स्थापना शाखा पहुंचे थे। यहां प्रारंभिक जांच में नियुक्ति पत्र फर्जी पाया गया। इसकी जानकारी मिलने पर डीएम ने दोनों युवकों पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसी के आलोक में युवकों को थाना के हवाले किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में युवक किसी विनय कुमार का नाम ले रहे हैं, जिसने नियुक्ति पत्र दिया है। विनय कुमार कहां का रहने वाला है, युवकों को इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी लिखित शिकायत नहीं मिली है। युवकों से पूछताछ चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें