फोटो गैलरी

Hindi Newsरंका में स्कूल में नामांकन के लिए छात्रों से हो रही है पैसे की वसूली

रंका में स्कूल में नामांकन के लिए छात्रों से हो रही है पैसे की वसूली

रंका हाई स्कूल और प्रोजेक्ट कन्या हाई स्कूल में नामांकन के लिए प्रधानाध्यापक छात्रों से पैसे लिये जा रहे हैं। वहीं नामांकन के नाम पर वसूली गई राशि की रसीद नहीं दी जा रही है। शुक्रवार को हाई स्कूल में...

रंका में स्कूल में नामांकन के लिए छात्रों से हो रही है पैसे की वसूली
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रंका हाई स्कूल और प्रोजेक्ट कन्या हाई स्कूल में नामांकन के लिए प्रधानाध्यापक छात्रों से पैसे लिये जा रहे हैं। वहीं नामांकन के नाम पर वसूली गई राशि की रसीद नहीं दी जा रही है। शुक्रवार को हाई स्कूल में नामांकन कराने के बाद छात्र मुकेश सिंह ने बताया कि नौवीं कक्षा में नामांकन के लिए 420 रुपए लिये जा रहे हैं। लेकिन उसकी रसीद नहीं दी जा रही है।

वहीं प्रोजेक्ट हाई स्कूल में भी 140 छात्रों को नामांकन किया गया है। लेकिन एक भी छात्रों को रसीद नहीं दी गयी है। हाई स्कूल में 400 रुपए बतौर नामांकन शुल्क लिये जा रहे हैं। स्कूल सहायक सच्चिदानंद ने बताया कि विद्यालय में रसीद नहीं होने के कारण छात्रों को रसीद नहीं दी जा रही है। रसीद बनते ही छात्रों को दे दी जाएगी। वहीं प्रोजेक्ट कन्या हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक शंभु लाल ने बताया कि नामांकन शुल्क 400 रुपए लिये जा रहे हैं। जिसमें विकास कोष में 100 रुपए के अलावा खेल, मनोरंजन, प्रवेश शुल्क स्काउट, बलचर, परीक्षा शुल्क सहित अन्य मदों की राशि ली जा रही है। विद्यालय में रसीद नहीं होने के कारण छात्रों को नहीं दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें