फोटो गैलरी

Hindi Newsखरौंधी बाजार से अतिक्रमण हटाने की प्रशासनिक कार्रवाई शुरू

खरौंधी बाजार से अतिक्रमण हटाने की प्रशासनिक कार्रवाई शुरू

खरौंधी बाजार क्षेत्र में हर दिन हो रहे जाम की खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासनिक स्तर पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई। पिछले 13 मई के अंक में हिंदुस्तान में खरौंधी बाजार में जाम हुआ आम...

खरौंधी बाजार से अतिक्रमण हटाने की प्रशासनिक कार्रवाई शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 May 2017 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

खरौंधी बाजार क्षेत्र में हर दिन हो रहे जाम की खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासनिक स्तर पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई। पिछले 13 मई के अंक में हिंदुस्तान में खरौंधी बाजार में जाम हुआ आम शीर्षक से खबर प्रकाशित हुई थी। खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशानिक महकमे में सक्रिय हुआ।

एसडीओ ने बीडीओ को अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देश दिया। एसडीओ के निर्देश पर बीडीओ ने सरकारी अमीन भेजकर गुरुवार से जमीन की मापी शुरू करा दी है। बीडीओ ने बताया कि मापी के बाद जिन लोगों ने अतिक्रमण किया है उन्हें नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस दिया जाएगा। उसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो प्रशासन कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाने का काम करेगा। उधर बाजार का मापी कर रहे अमीन ने बताया कि बाजार समिति की जमीन को सबसे पहले अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा। मापी के दौरान अंचल निरीक्षक बासुदेव राय, अंचल कर्मचारी नागेंद्र पाठक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें