फोटो गैलरी

Hindi Newsगढ़वा में वाहन चेकिंग अभियान से 46 हजार की राजस्व वसूली

गढ़वा में वाहन चेकिंग अभियान से 46 हजार की राजस्व वसूली

गढ़वा में रविवार को डीटीओ लक्ष्मी नारायण प्रसाद और डीएसपी समीर तिर्की के नेतृत्व में थाना परिसर के पास के अलावा अन्य कई चौक-चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान अधिकारियों ने वाहन चालकों...

गढ़वा में वाहन चेकिंग अभियान से 46 हजार की राजस्व वसूली
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वा में रविवार को डीटीओ लक्ष्मी नारायण प्रसाद और डीएसपी समीर तिर्की के नेतृत्व में थाना परिसर के पास के अलावा अन्य कई चौक-चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान अधिकारियों ने वाहन चालकों का हेलमेट रजिस्ट्रेशन, ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन चलाते समय जूते का उपयोग करने सहित अन्य की जांच की। जांच के दौरान बिना हेलमेट के चलने वाले 50 वाहनों का चालन काटा गया। इससे परिवहन विभाग को 46 हजार का राजस्व मिला।

डीएसपी ने बताया कि एसपी आलोक कुमार के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है। यह लगातार जारी रहेगा। यह अभियान पूरे जिले में लागू होगा। बिना हेलमेट के वाहन चलाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। डीटीओ ने कहा कि जिला मुख्यालय सहित विभिन्न प्रखंडों में बिना हेलमेट के चालक धड़ल्ले से दोपहिया वाहन चला रहे हैं। उन्होंने सभी चालकों से अपील की है कि वाहन चालते समय हेलमेट का उपयोग करें। चेकिंग अभियान के दौरान बिना हेलमेट के कोई भी पाया गया तो उन पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें