फोटो गैलरी

Hindi NewsXiaomi ला रहा है फोल्ड टच स्क्रीन मोबाइल

Xiaomi ला रहा है फोल्ड टच स्क्रीन मोबाइल

आज हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नई-नई तकनीक के मोबाइल फोन लेकर आ रही है ताकि वह मार्केट में छाए रहे। कुछ ऐसा ही एक फोन शीओमी लाने की तैयारी में है जो फोल्ड हो सकता है। सुनकर आपको अचरज होगा लेकिन यह...

Xiaomi ला रहा है फोल्ड टच स्क्रीन मोबाइल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

आज हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नई-नई तकनीक के मोबाइल फोन लेकर आ रही है ताकि वह मार्केट में छाए रहे। कुछ ऐसा ही एक फोन शीओमी लाने की तैयारी में है जो फोल्ड हो सकता है। सुनकर आपको अचरज होगा लेकिन यह सही खबर है। इस तकनीक पर लेनोवो, सैमसंग और एलजी भी काम कर रहे हैं। 

शीओमी के इस फोल्ड होने वाले टच स्क्रीन मोबाइल फोन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल है। इस 30 मिनट के वीडियो को कुछ हफ्ते पहले इंटरनेट पर डाला गया था। इस वीडियो में यह साफ नहीं है कि यह फोन हर तरफ घुम सकता है। वीडियो में यह फोन एक व्यक्ति के हाथ में है और वह इस फोन को फोल्ड कर रहा है। इतना ही नहीं इस फोन की और क्या खासियत है और यह कब मार्केट में आएगा यह भी अभी साफ नहीं है। 

इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि 2017 में सैमसंग 2017 में OLED स्क्रीन वाले दो स्मार्टफोन लाने वाला है जो फोल्ड भी हो सकते हैं। एक मॉडल का फोन आधा ही फोल्ड हो सकता है जबकि दूसरा पांच इंच को मोबाइल फोन खोलने पर टैबलेट साइज का आठ इंच का पैनल हो जाएगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें