फोटो गैलरी

Hindi Newsफतेहपुर के सुजानपुर माइनर में कटी खांदी, आवागमन प्रभावित

फतेहपुर के सुजानपुर माइनर में कटी खांदी, आवागमन प्रभावित

असोथर क्षेत्र के सुजानपुर माइनर में बुधवार को खांदी कट गई। हालांकि इस समय खेतों में पानी भर जाने से किसानों को कोई खास नुकसान नहीं हुआ। लेकिन माइनर की पटरी क्षतिग्रस्त पटरियों से पटरी पर बना मार्ग...

फतेहपुर के सुजानपुर माइनर में कटी खांदी, आवागमन प्रभावित
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 02:42 AM
ऐप पर पढ़ें

असोथर क्षेत्र के सुजानपुर माइनर में बुधवार को खांदी कट गई। हालांकि इस समय खेतों में पानी भर जाने से किसानों को कोई खास नुकसान नहीं हुआ। लेकिन माइनर की पटरी क्षतिग्रस्त पटरियों से पटरी पर बना मार्ग अवरूद्ध हो गया। जिससे कई गांवों के ग्रामीणों को आवागमन में दिक्कत हो रही है।

सुजानपुर माइनर के में कठौता माइनर के हेड के समीप खांदी कट जाने से कठौता माइनर में पानी नहीं पहुंच रहा है। किसान बउवा, अतर सिंह, छोटू सिंह आदि ने बताया कि सुजानपुर माइनर की पटरी से आवागमन के लिए रास्ता भी है। कई बार खांदी कटने से पटरी क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे बाबा तारा, फटही बरदगदी एवं सरकंडी के तमाम मजरों के ग्रामीणों का आवागमन बुरी तरह से प्रभावित हो गया है। वहीं अन्य माइनर में पानी न पहुंचने से किसानों को धान की नर्सरी तैयार करने के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है। ग्रामीणों का आरोप रहा कि विभाग की लापरवाही के कारण अक्सर इस तरह से दिक्कत आती रहती हैं। विभाग को स्थानीय समाधान निकालना चाहिए। उधर. खांदी कटने की जानकारी पर डीएम मदन पाल आर्य ने इस संबंध में एक्सईएऩ एलजीसी वैभव सिंह को बंधवाने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें