फोटो गैलरी

Hindi Newsफतेहपुर में डायरिया से दो मासूमों की मौत

फतेहपुर में डायरिया से दो मासूमों की मौत

असोथर में मां के साथ ननिहाल पहुंचा एक बच्चा और उसी गांव की एक छह माह की बच्ची अचानक डायरिया के शिकार हो गए। दोनों बच्चों को उल्टी-दस्त शुरू हुए और कुछ ही देर के अन्तराल में दोनों की मौत हो गई। थाना...

फतेहपुर में डायरिया से दो मासूमों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

असोथर में मां के साथ ननिहाल पहुंचा एक बच्चा और उसी गांव की एक छह माह की बच्ची अचानक डायरिया के शिकार हो गए। दोनों बच्चों को उल्टी-दस्त शुरू हुए और कुछ ही देर के अन्तराल में दोनों की मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के रमसोलेपुर मजरे कौहन गांव निवासी लखन निषाद की छह माह की पुत्री रोशनी की मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। देखते ही देखते रोशनी को उल्टी-दस्त शुरू हो गए। परिजनों ने उसका घरेलू इलाज शुरू किया लेकिन कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। इसी तरह इसी गांव के रहने वाले जयकरन निषाद की बहन बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र के खेरेपति गांव निवासी रामकली अपने पुत्र मोहन (2) के साथ होली में मायके आई थी। मंगलवार को ही मोहन की भी सुबह अचानक तबियत बिगड़ गई।

उसे भी उल्टी-दस्त हुए, परिजनों ने पहले उसका उपचार घर में ही किया लेकिन राहत न मिलने से परिजन उसे डाक्टर के पास लेकर ही जाने वाले थे कि उसके पहले उसकी भी सांसें थम गईं। अचानक हुई मौतों से गांव में हड़कंप मच गया। बाद में परिजनों ने डायरिया होने की बात की पुष्टि की। दोनों शवों का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें